Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

मुकेश का बड़ा खुलासा ! सीएम जयराम ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर से पीड़ित-वीडियो देखें

सीएम जिस भाषा का प्रयोग करेंगे, उन्हें उसी भाषा में जवाब भी दिया जाएगा

मुकेश का बड़ा खुलासा ! सीएम जयराम ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर से पीड़ित-वीडियो देखें

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल में चुनाव आने वाले हैं.. ऐसे में सीएम और नेता प्रतिपक्ष के बीच जो जुबानी जंग चली हुई वह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जयराम ने जैसे ही शुक्रवार सुबह नेता पेरतिपक्ष के खिलाफ बयान दिया तो शाम होते नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी आगे बढ़ते हुए सीएम को ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर का मरीज बता डाला। जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान वे सीएम पर खासे उग्र नजर आए। उन्होंने कहा कि सीएम को किसी मनोचिकित्सक से जांच करवानी चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि सीएम बार बार रिवाज बदलने की बात कर रहे है लेकिन उन्हें यह समझ लेना चाहिए की रिवाज नहीं बदलता, बदलता है तो सिर्फ राज, ताज और सरकारें बदलती है। मुकेश ने कहा है कि जब से बीजेपी हिमाचल में चार उपचुनाव हारी है तब से सीएम को सिंहासन से उतरने का मानसिक डर सत्ता रहा है और इसी डर के चलते उनकी जुबान पर सोते जागते उठते बैठते बार बार मुकेश अग्निहोत्री का ही नाम आ रहा है।

यह भी पढ़ें:अग्निहोत्री बोले, अभी बंद हुआ है पंचायतों का कार्य, कहीं रुक न जाएं बसों के पहिये

हमारे वीडियो छिप कर देखते जरूर है

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम जयराम चाहते है कि कोई ऐसा सम्राज्य स्थापित हो जहां सिर्फ वो अकेले ही हो कोई विपक्ष ना हो, लेकिन वो नहीं जानते यह लोकतंत्र है और लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकारी है। मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर कांग्रेस की जनसभाओं और रैलियों में उमड़ रही भीड़ को देख घबरा गए है। कभी सीएम को मेरे वीडियो बनाने से भी आपत्ति हो सही है लेकिन समय निकालकर इन वीडियो को छिप छिपाकर देखते भी जरूर है। मुकेश ने कहा कि प्रदेश की जनता हो या कर्मचारी हो हर वर्ग की आवाज को उठाना विपक्ष का जिम्मा है और विपक्ष अपनी जिम्मेवारी को बखूबी निभा भी रहा है। मुकेश ने सीएम जयराम ठाकुर को चेतावनी दी की अगर आप लक्ष्मण रेखा पार करेंगे तो हम भी पीछे नहीं रहेंगे। वहीं मुकेश ने जहाँ तक कह डाला कि सीएम जयराम ठाकुर चाबी से चलने वाले खिलौना मात्र है और जिसकी चाबी कौन भरता है यह भी उन्हें सब मालूम है।

हम संजय राउत तो सीएम हुक्म सिंह

सीएम जयराम ठाकुर द्वारा हाल ही में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की तुलना शिवसेना नेता संजय राउत से करने को लेकर भी मुकेश अग्निहोत्री पर कड़ा पलटवार किया है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अगर आप हमारी तुलना किसी से करेंगे तो आपको भी लोग हुक्म सिंह जैसे सीएम की श्रेणी में गिनेंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस की जनसभाएं भी होंगी और रैलियां भी होंगी हम किसी से डरने वाले नहीं है। मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर हमे मानसिक परेशान बता रहे है लेकिन सीएम खुद इस स्थिति से गुजर रहे है जिसके कई उदाहरण सामने आ चुके है, मुख्यमंत्री किसी के शोक में शामिल होने जाएं तो भी उनकी जुबान पर मुकेश अग्निहोत्री का नाम होता है और अगर सीएम फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को झंडी दिखाने जाते है तो भी गालियां मुकेश अग्निहोत्री को देते है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है