Covid-19 Update

3,09, 058
मामले (हिमाचल)
302, 833
मरीज ठीक हुए
4168
मौत
44,314,618
मामले (भारत)
599,293,153
मामले (दुनिया)

भटोली कॉलेज पर गर्माई सियासत, रायजादा बोले कुछ लोगों को दी लूट मचाने की छूट

कॉलेज की वर्किंग कमेटी पर भी उठाए सवाल कहा पांच साल में एक बार भी बैठक में नहीं बुलाया

भटोली कॉलेज पर गर्माई सियासत, रायजादा बोले कुछ लोगों को दी लूट मचाने की छूट

- Advertisement -

ऊना। सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा (MLA Una Satpal Singh Raizada) ने भटोली कॉलेज (Bhatoli College) की वर्किंग कमेटी पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। विधायक ने सीधे-सीधे शब्दों में आरोप जड़ा की भटोली कॉलेज जिसे पूर्व कांग्रेस सरकार के समय सरकारी किया गया थाए बीजेपी ने सत्ता की बागडोर संभालते ही उसे वापस निजी हाथों में सौंप कर एक तरफ जहां छात्र छात्राओं के साथ खिलवाड़ किया है। वहीं इस कॉलेज के जरिए कुछ लोगों को खुली लूट मचाने का भी अधिकार दे दिया। विधायक ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार (Congress Govt) आने पर इस कॉलेज की हर गतिविधि की जांच की जाएगी और विशेष रूप से वित्तीय लेनदेन पर जांच बिठाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:रामपाल के अनुयायियों के खिलाफ केस दर्ज, आपत्तिजनक सामग्री बांटने का है मामला

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में चुनावी बेला नजदीक आते-आते तमाम राजनेता उन मुद्दों की तरफ रुख करने लगे हैं, जिनको लेकर विधानसभा चुनाव में एक दूसरे को मात दी जा सकती है। ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने बहुचर्चित भटोली कॉलेज मामले को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भटोली कॉलेज में जनता के पैसे की लूट की जा रही है और यह बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा है। विधायक (MLA) ने कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते वह भी इस कॉलेज की वर्किंग कमेटी के सदस्य के रूप में मनोनीत किए गए हैं, लेकिन उन्हें पिछले 5 वर्ष से उन्हें एक बार भी इस कॉलेज की वर्किंग कमेटी की बैठक (College Working Committee Meeting) के लिए बुलावा नहीं दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि केवल मात्र कांग्रेस का विधायक होने के नाते उन्हें इस कॉलेज की वर्किंग कमेटी की बैठकों से दूर रखा गया। विधायक ने दो टूक शब्दों में चेतावनी दी है कि कांग्रेस की सरकार आने पर इस कॉलेज में हुए तमाम वित्तीय मामलों की जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है