Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

मुकेश अग्निहोत्री बोले, प्रदेश जनता को कर्ज में डुबो, सरकार मना रही जश्न

नेता प्रतिपक्ष ने मोदी रैली को लेकर जयराम सरकार पर जमकर बोला हमला

मुकेश अग्निहोत्री बोले, प्रदेश जनता को कर्ज में डुबो, सरकार मना रही जश्न

- Advertisement -

ऊना। एक तरफ जहां प्रदेश दिवालिया हालत में पहुंच चुका है, तो वहीं सरकार कर्ज लेकर जश्न मनाने में जुटी है। यही नहीं, रैली (Rally) को सफल बनाने के लिए सरकारी अमले का जमकर प्रयोग हो रहा है। सर्किट हाउस ऊना (Circuit House Una) में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली को लेकर जमकर जुबानी तीर छोड़े। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जयराम सरकार (Jairam Government) के कंधे इतने कमजोर हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली का भार नहीं संभाल पा रहे, यही कारण है कि सरकार ने रैली को सफल बनाने के लिए सरकारी विभागों को निर्देश देना शुरू कर दिया है। वहीं, कांग्रेस नेताओं के दिल्ली पर मुकेश ने कहा कि हाईकमान से मिलने का सभी को हक है और कांग्रेस (Congress) पर बोलने से पहले भाजपा अपना कुनबा संभाल कर रखे।

यह भी पढ़ें: भारत को आधुनिक किसने बनाया, कुलदीप सिंह राठौर ने ट्रेनर्स बताई यह बात

मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्य सचिव द्वारा जारी किए गए निर्देश के पत्र को दिखाते हुए कहा कि प्रदेश में जिन लोगों को विभिन्न विभागों में सरकारी योजनाओं के तहत सुविधाएं मिली हैं, उनको रैली में पहुंचाने का लक्ष्य दिया गया है। उन्होंने कहा कि 40 हज़ार लोग भीड़ के रूप में इस रैली में पहुंचे इसका टारगेट फिक्स (Target Fix) किया गया है, जो कि पहली बार सरकारी स्तर पर राजनीतिक रैली में लोगों को पहुचाने के लिए अफसरशाही का इस्तेमाल करने की कवायद की गई है, जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि इनको भोजन की व्यवस्था भी ज़िलाधीश के माध्यम से की जाएगी, उसका भी भुगतान होगा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार केवल इवेंट प्रबंधन की सरकार बन कर रह गई है और सरकारी खर्च पर लगातार इवेंट ही किए जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि कर्ज लेकर घी पीने जैसी स्थिति हो गई है। सीएम जयराम ठाकुर जब सरकार से विदा होंगे तो हिमाचल पर 85 हजार करोड़ का ऋण हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश को लगातार कर्ज में डुबो रही हैए हवाई पट्टी, राष्ट्रीय राजमार्ग व बड़ा पैकेज के सपने की बात हो गई है। वहीं, कांग्रेस नेताओं के लगातार दिल्ली दौरों को लेकर मुकेश ने कहा कि सभी को हाईकमान से मिलने का हक है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को कांग्रेस पर बोलने से पहले अपने कुनबे को संभालना चाहिए। वहीं, इस दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की बड़ी जीत का भी दावा किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है