Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,622,709
मामले (भारत)
366,912,057
मामले (दुनिया)

हमीरपुर में 28 दुकानदारों का सामान जब्त, किस वजह से हुई कार्रवाई जानें यहां

नगर परिषद ने की कार्रवाई, दुकानदारों को कड़ी हिदायत, दोबारा न दोहराएं गलती

हमीरपुर में 28 दुकानदारों का सामान जब्त, किस वजह से हुई कार्रवाई जानें यहां

- Advertisement -

हमीरपुर। अतिक्रमण (Encroachment) के शिकंजे में फंसे हमीरपुर को आजादी दिलाने के लिए नगर परिषद ने एक बार फिर कमर कस ली है। गुरुवार को नगर परिषद ने अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई करते हुए दो दर्जन से अधिक दुकानदारों (shopkeepers ) का सामान जब्त किया है। नगर परिषद कर्मचारियों की टीम इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। बाजार में जिन दुकानदारों ने नालियों से आगे तक सामान सजा रखा था, नगर परिषद ने उनके सामान को जब्त किया है। गांधी चौक से लेकर अस्पताल चौक तक यह कार्रवाई की गई। इसके साथ ही नगर परिषद ने इन दुकानदारों को सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भविष्य में उन्होंने ऐसा किया तोे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बाहरी युवकों ने तेजधार हथियारों से हमीरपुर कॉलेज के 2 छात्रों पर किया हमला

आपको बता दें कि नगर परिषद हमीरपुर (Municipal Council Hamirpur ) के पास बाजार में अतिक्रमण करने की शिकायतें आ रही थीं, जिस पर नगर परिषद की टीम ने शहर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जो भी दुकानदार नालियों से आगे दुकानदारी करते पकड़े गए उनका सामान मौके पर ही जब्त कर लिया गया। कार्रवाई के दौरान पाया गया कि शहर के कई दुकानदारों ने अपना सामान सड़कों तक सजा रखा था। शहर के करीब 28 दुकानदारों का सामान जब्त किया गया। नगर परिषद की मानें तो उनकी कार्रवाई आने वाले दिनों में भी लगातार जारी रहेगी।

उन्होंने दुकानदारों से अपील की है कि वे नालियों से पीछे ही दुकान का सामान सजाएं, ताकि उन्हें अगली बार नगर परिषद की कार्रवाई का सामना न करना पड़े। नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी किशोरी लाल ठाकुर ने बताया कि शहर में अतिक्रमण कर रहे 28 दुकानदारों का सामान जब्त किया गया है। विभाग की कार्रवाई गांधी चौक से लेकर अस्पताल चौक भोटा तक की गई है। जिन दुकानदारों ने नालियों से आगे सामान सजा रखा थाए उन्हें मौके पर ही जब्त करके नगर परिषद कार्यालय में जमा कर लिया गया है। जब्त सामान को जुर्माना डालकर छोड़ा जाएगा।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है