Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

माहौल बीजेपी के पक्ष में, हम फिर से हिमाचल में सरकार बनाएंगे- तोमर

कार्यकर्ता समर्थन पार्टी के साथ है, इसका असर जमीन पर दिख रहा

माहौल बीजेपी के पक्ष में, हम फिर से हिमाचल में सरकार बनाएंगे- तोमर

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में आज बीजेपी का त्रिदेव सम्मेलन (Tridev Sammelan) आयोजित किया गया। इस दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कहा कि माहौल बीजेपी के पक्ष में है और हम फिर से हिमाचल में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि जन और कार्यकर्ता समर्थन बीजेपी के साथ है और इसका असर जमीन पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी के बाद हिमाचल आएंगे अमित शाह, त्रिदेव सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने आम जनता के लिए कई योजनाएं बनाई हैं और हिमाचल में जयराम सरकार (Jairam Government) ने पिछले साढ़े चार साल में सभी योजनाओं को बूथ स्तर तक ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जयराम सरकार ने प्रदेश में बहुत अच्छा काम किया है।
उन्होंने कहा कि त्रिदेव बूथ स्तर पर बीजेपी की संगठनात्मक रचना है।

मंत्री तोमर ने कहा कि हमारी सरकारों ने हमारे किसानों को विभिन्न कृषि सुधार योजनाएं दी हैं, किसान सम्मान निधि इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि हमने कृषि क्षेत्र को ऐसी तकनीक दी है, जिससे आम किसान को फायदा हो रहा है। तोमर ने कहा कि हमारी सरकारों ने भारत में किसानों के लिए 16 लाख करोड़ से अधिक का आवंटन किया है। अगर आप सर्वेक्षण करते हैं तो किसान की आय दोगुनी से अधिक बढ़ गई है।

वहीं, प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने फिर से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस के नेता बोलते हैं कि जब वो सत्ता में आएंगे तो जयराम सरकार की स्कीमों को खत्म कर देंगे।उन्होंने कहा कि त्रिदेव का सबसे बड़ा काम यही है कि पार्टी को कैसे आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि त्रिदेव पर ये जिम्मेदारी है कि अपनी पार्टी का कोई मेंबर टूटना नहीं चाहिए।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि हमारे त्रिदेव हमारी पार्टी के ब्रह्मा, विष्णु और महेश हैं। वे हमारी पार्टी के सफल संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हमारे त्रिदेव बीजेपी की सभी योजनाओं को बूथ स्तर पर क्रियान्वित करते हैं। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी सत्ता में आती है तो जनता योजनाओं की बात करती है, लेकिन जब कांग्रेस सत्ता में आती है तो जनता केवल घोटालों की बात करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस घोटालों की पार्टी है, लोगों का उन पर से पूरा विश्वास उठ गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है