Covid-19 Update

57,296
मामले (हिमाचल)
55,987
मरीज ठीक हुए
962
मौत
10,698,674
मामले (भारत)
101,058,488
मामले (दुनिया)

दीपिका ने कबूली #Drugs_Chat की बात: श्रद्धा-सारा से सवाल-जवाब का दौर जारी

 दीपिका से केपीएस मल्होत्रा की लीडरशिप में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं

दीपिका ने कबूली #Drugs_Chat की बात: श्रद्धा-सारा से सवाल-जवाब का दौर जारी

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल ने मायानगरी में कोहराम मचा रहा है। इसी कड़ी में एनसीबी ने आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका से एनसीबी गेस्ट हाउस तो सारा और श्रद्धा से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की जा रही है। दीपिका से केपीएस मल्होत्रा की लीडरशिप में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

क्या आप ड्रग्स लेती हैं- दीपिका ने साध ली चुप्पी

पूछताछ के दौरान दीपिका (Deepika Padukone) ने स्वीकार कर लिया है कि जिस ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी। दीपिका ने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था। दीपिका ने बताया कि डूब यानी भरी हुई सिगरेट वो लोग पीते हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने और बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है। बताया जा रहा है कि जब एनसीबी ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया है। दीपिका पादुकोण से 4 राउंड पूछताछ होगी। एनसीबी की टीम ने दीपिका का फोन ले लिया है। पहले राउंड में उनसे मैनेजर करिश्मा के साथ हुई चैट्स पर सवाल किए जा रहे हैं। दूसरे राउंड में उनसे टैलंट मैनेजमेंट कंपनी क्वॉन और जया साहा के बारे में सवाल किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: अनुष्का की खिंचाई पर गावस्कर की सफाई: मेरा कमेंट #Virat की प्रैक्टिस पर था, कुछ भी भद्दापन नहीं था

इस सब के बीच सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी पूछताछ के लिए एनसीबी के एक्सचेंज बिल्डिंग वाले ऑफिस पहुंच गई हैं। निकलने से पहले सारा (Sara Ali Khan) और श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने अपने वकीलों से भी बात की। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 16/20 केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है, जो कि सुशांत सिंह राजपूत का केस है। इन दोनों से समीर वानखेड़े और एक महिला कांस्टेबल और एक और अफसर पूछताछ करेंगे। दोनों से सुशांत की आइलैंड पार्टी, सीबीडी ऑइल और ड्रग्स के बारे में पूछताछ होगी। गौरतलब है कि ड्रग से जुड़े मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह जैसी हस्तियों के नाम सामने आए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार इसकी जांच में जुटा हुआ है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है