Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

Accidents in Himachal: राजगढ़ में खाई में कार गिरने से युवक की मौत, स्वारघाट में दो ट्रकों में भीषण टक्कर

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Accidents in Himachal: राजगढ़ में खाई में कार गिरने से युवक की मौत, स्वारघाट में दो ट्रकों में भीषण टक्कर

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर (Sirmour) जिला के राजगढ़ उपमंडल के तहत एक कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा राजगढ़ (Rajgarh) पुलिस थाना के तहत खैरी के समीप भनोग क्षेत्र में पेश आया। पुलिस (Police) ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे आल्टो कार (Car) भनोग के समीप खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 39 वर्षीय व्यक्ति चमन सिंह पुत्र हरि सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया और 108 एंबुलेंस (108 Ambulance) की सहायता से सिविल अस्पताल राजगढ़ पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: व्यक्ति ने ब्यास नदी में लगाई छलांग, खाई में गिरने से अध्यापक की मौत

हालत गंभीर होने के कारण उसे राजगढ़ से सोलन (Solan) जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। हादसे के समय चमन सिंह ही कार चला रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मृतक व्यक्ति गांव गूगल पन्याली तहसील ददाहू का रहने वाला था। उधर, राजगढ़ के डीएसपी (DSP) भीष्म ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच जारी है।

दो ट्रकों की टक्कर में एक घायल

स्वारघाट। राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली (Manali) पर कैंची मोड़ में एक तीखे मोड़ पर दो ट्रकों में टक्कर होने से एक व्यक्ति घायल हो गया। यह हादसा तब हुआ जब बिलासपुर (Bilaspur) की तरफ जा रहे ट्रक ने आगे निकलने के लिए अन्य ट्रक से ओवर टेक (Overtake) करना चाहा। जैसे ही ट्रक चालक ने ओवरटेक करना चाहा वैसे ही बिलासपुर की तरफ से सामने ट्रक आ निकला और दोनों में टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद घटनास्थल पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा घटना की सूचना 108 एम्बुलेंस सेवा मौके पर पहुंची, जिसने घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार नालागढ़ अस्पताल (Nalagarh Hospital) पहुंचाया । पुलिस ने बिलासपुर की तरफ जा रहे ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

जोगिंद्रनगर में सरकारी सीमेंट पकड़ा

जोगिंद्रनगर। जोगिंद्रनगर पुलिस स्टेशन (Jogindernagar Police Station) के सामने व्यवसायिक परिसर से पुलिस ने सरकारी सीमेंट बरामद कर मामला दर्ज किया है। निखिल सूद की शिकायत पर पुलिस ने नगर परिषद के उपाध्यक्ष प्यार चंद व मनोनीत पार्षद राजीव सूद की सामने अपनी कार्यप्रणाली को पूरा किया। सीमेंट (Cement) के बैगों को अपने कब्जे में लिया। आईओ हरीश कुमार ने बताया कि इनवेस्टिगेशन शीघ्र पूरी कर चालान कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है