Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,414,471
मामले (दुनिया)
×

#Kangana_Ranaut ने शेयर की बिकिनी फोटो, लोगों ने जमकर किया Troll, सुनाई खरी-खोटी

किसी ने पढ़ाया संस्कृति का पाठ तो किसी ने सिखाई मर्यादा

#Kangana_Ranaut ने शेयर की बिकिनी फोटो, लोगों ने जमकर किया Troll, सुनाई खरी-खोटी

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने तो जैसे कसम खाली है विवादों के बीच ही जीने की। इस साल कंगना कुछ ज्यादा ही लाइम लाइट में रही हैं। कंगना हमेशा अपने तीखे बयानों से विवाद खड़े करती रहती हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर सक्रिय रहती हैं। कंगना बयानबाजी के अलावा अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कंगना का फैशन सेंस भी हमेशा चर्चा में रहता है। इस समय सोशल मीडिया पर कंगना की एक फोटो काफी वायरल हो रही है।

ये कंगना की थ्रोबैक फोटो है। फोटो में कंगना ने बिकिनी (Bikini) पहनी हुई है और वह बीच पर बैठीं धूप के मजे ले रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है। कंगना लिखती हैं- मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है। जगह सुंदर है, लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल। ये फोटो मेक्सिको के Tulum से है। कंगना की नई पोस्ट तहलका मचा रही है।

जहां कंगना के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे वहीं, लोग उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। कंगना की इस बिकिनी फोटो पर भी कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कह दिया है कि कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं। लोगों का मानना है कि कंगना लगातार देश की संस्कृति की बात करती हैं, उन्हें बिकिनी में फोटोज शेयर नहीं करनी चाहिए। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, “लगता है इस कदम से भी हिंदुत्व को मजबूती मिलेगी”। एक ने लिखा, “बस ये फुहड़ता वाली फोटो डालने की क्या जरूरत थी ।ये आपकी सोच बताती हैं कि आपका समाज के लिये क्या सोच रखती हो”।

एक यूजर ने लिखा, “अगर आप मोदी जी को फॉलो करते हैं और उन्हें अपना आदर्श मानते हैं फिल्मों में चलता है लेकिन आपकी खुद की पर्सनल ट्यूटर आईडी पर इस तरह के अर्धनग्न फोटो आपको शोभा नहीं देती है इसलिए आपको सब पागल बोलते हैं आपको झांसी की रानी बोलते हुए भी शर्म आती है”। हालांकि कुछ लोगों ने कंगना को सपोर्ट भी किया है और कहा है कि बीच पर इस तरह की ड्रेस नहीं तो कंगना क्या पहनेगी। खैर, ये विवाद तो इसी तरह चलता रहेगा लेकिन कंगना के पोस्ट पर लाइक्स भी बढ़ते जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 25 हजार लाइक मिल चुके थे।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है