Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

पार्किंग के पैसे मांगने पर पर्किंग ब्वॉय को जड़ दिए थप्पड़, पुलिस देखती रही तमाशा

सरकार से कार्रवाई की मांग, बाहरी राज्यों से आए पर्यटक खराब कर रहे माहौल

पार्किंग के पैसे मांगने पर पर्किंग ब्वॉय को जड़ दिए थप्पड़, पुलिस देखती रही तमाशा

- Advertisement -

मंडी। देवभूमि हिमाचल प्रदेश में आए दिन बाहरी राज्यों से आए पर्यटकों के द्वारा स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। ताजा मामला मंडी शहर का है जहां पर गुरुवार दोपहर को पंजाब से आए कुछ पर्यटकों ने स्थानीय पार्किंग ब्वॉय को थप्पड़ जड़ दिए। यह सारा वाक्या जिला मुख्यालय के साथ लगती व शहरी पुलिस चौकी से मात्र सौ मीटर की दूरी पर स्थित शहर के बीचोंबीच पार्किंग पर पेश आया। स्थानीय पार्किंग ब्वॉय ने घटना का वीडियो भी बनाया है, जिसमें कहासुनी को साफ सुना जा सकता है। इस घटना की पार्किंग ब्वॉय सोनू ने कोई शिकायत तो नहीं दर्ज करवाई है लेकिन उन्होंने प्रशासन और सरकार से ऐसी घटनाओं पर रोक लगानी की मीडिया के माध्यम से गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:शिमला में महिला से 2.59 लाख कैश बरामद, नशे के कारोबार से जुड़ी है महिला

मंडी शहर की सेरी पार्किंग की देखरेख करने वाले सोनू ने बताया कि 6 जुलाई की शाम 8 बजे के लगभग एक पंजाब नंबर की गाड़ी पार्किंग पर आई। सोनू ने उनसे सुबह 9 बजे तक की पर्किंग के सौ रूपए लिए। लेकिन जब पर्यटक गुरुवार सुबह नौ बजे के बजाए दोपहर को एक डेढ़ बजे के करीब आए तो पार्किंग ब्वॉय ने उनसे अतिरिक्त चार्ज देने की बात कही। जिस पर पर्यटक आग बबूला हो गए व बहसबाजी के दौरान पार्किंग बॉय को थप्पड़ रसीद कर उसके कपड़े भी फाड़ दिए। सोनू ने बताया कि गाड़ी में चार लोग थे जिनमें से एक अपने आप को पुलिस वाला बता रहा था व थप्पड़ भी उसी ने मारा। इसके बाद मंडी पुलिस के कुछ जवान वहां पर आए और दोनों पक्षों को शांत करवाया। पार्किंग ब्वॉय सोनू ने इस घटना के बाद जिला प्रशासन और प्रदेश सरकार से मांग उठाई है कि बाहरी राज्यों से आने वाले ऐसे बदमाश लोगों पर शिकंजा कसा जाए जो गरीब लोगों को बेवजह परेशान कर रहे हैं। इसके साथ ही सोनू ने सरकार से मांग की है कि आम लोगों के साथ मारपीट करने वाले पुलिस वालों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है