Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

हिमाचल में एक और रेव पार्टी: अब लाहुल के जंगल में रात को चल रही थी पार्टी

लाहुल स्पीति के जिस्पा में पुलिस ने दी दबिश, रेव पार्टी में जमकर परोसा जा रहा था नशा

हिमाचल में एक और रेव पार्टी: अब लाहुल के जंगल में रात को चल रही थी पार्टी

- Advertisement -

लाहुल स्पीति। देवभूमि कहे जाने वाले हिमाचल प्रदेश में अब बाहरी देशों का कल्चर समाने लगा है। कुल्लू जिला में रात के अंधेरे में जंगल में चल रही रेव पार्टी इसका ताजा उदाहरण है। ऐसा ही एक और मामला अब लाहुल स्पीति (Lahaul Spiti) जिला से सामने आया है। यहां भी रात के अंधेरे में रेव पार्टी चल रही थी। लाहुल के जिस्पा में आधी रात को चल रही इस रेव पार्टी (Rev Party ) की सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को देख कर रेव पार्टी कर रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई और सभी इधर उधर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ लिया। इस रेव पार्टी में भी कुल्लू की भांति जमकर नशा परोसा जा रहा था। पुलिस को चरस (Charas) समेत कई नशीले पदार्थ मौके से मिले हैं। यही नहीं पुलिस ने डीजे (DJ) सहित अन्य सामान भी मौके पर से जब्त दिया है। पुलिस ने इस मामले में स्थानीय आयोजक और ओडिशा के दो सैलानियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: पर्यटन घाटी के जंगल में चल रही थी रेव पार्टी, जमकर परोसा जा रहा था नशा

मिली जानकारी के अनुसार केलांग पुलिस (Kelong Police) को रविवार रात को जिस्पा की चंद्रभागा नदी के समीप डीजे की आवाज सुनाई दी। पुलिस जब उस आवाज तक पहुंची तो देख कर दंग रह गई। वहां डीजे की धुन पर नशे में मदहोश युवक युवतियां डांस कर रहे थे। पुलिस को देखकर सभी में अफरा तफरी मच गई, पुलिस को इनके पास संदिग्ध वस्तुएं होने का शक होने पर सामान की तलाशी ली गई। तलाशी में आयुष्मान निवासी कटकए ओडिशा के पास 13.26 ग्राम चरस और आदित्य नारायण निवासी खंडागिरी ओडिशा के पास 16.49 ग्राम चरस व 1.99 ग्राम नशीला पदार्थ (एमडीएमए) मिला। लाहुल-स्पीति के पुलिस अधीक्षक मानव वर्मा ने कहा जिला के माहौल खराब करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने बताया कि रेव पार्टी के आयोजकों और नशा सप्लायरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है