Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

हिमाचल में दर्दनाक हादसाः नदी में गिरी कार, बाप-बेटी की मौके पर गई जान

हिमाचल में दर्दनाक हादसाः नदी में गिरी कार, बाप-बेटी की मौके पर गई जान

- Advertisement -

रिकांगपिओ। हिमाचल प्रदेश में एक दर्दनाक हादसे में बाप-बेटी की मौके ही जान चली गई। हादसा जनजातीय जिला किन्नौर में हुआ है। यहां पर भावावेली में बेई झरने के पास एक कार अनियंत्रित होकर 400 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरकर भावा नदी में पहुंच गई। कार में बाप-बेटी सवार थे। हादसे में दोनों बाप-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी सड़क से लुढ़क कर सीधी नदी में जा गिरी और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः घुमारवीं में जेसीबी के टायर के नीचे आने से महिला की गई जान

 

मिली जानकारी के अनुसार कटगांव पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई रमेश चंद ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 7रू50 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बेई झरने के साथ एक ब्लैक रंग की कार सड़क मार्ग से अनियंत्रित होकर करीब 400 मीटर नीचे भावा नदी में जा गिरी है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची दोनों बाप बेटी के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भेजा। मृतकों की पहचान वाहन मालिक श्याम सिंह (47) पुत्र बालक राम व कामिनी (21) पुत्री श्याम सिंह गांव शांगो डाकघर कटगाव निचार के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लिया तथा उनका पीएचसी कटगांव में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

प्रशासन ने दी 20-20 हजार की फौरी राहत

एएसआई रमेश चंद ने बताया कि वाहन में केवल पिता व पुत्री सवार थे जो वांगतू की ओर से अपने गांव शांगो की ओर आ रहे थे। इसी दौरान बेई नामक स्थान के पास झरने के समीप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क मार्ग से नीचे जा गिरी, जिसमे एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल दुर्घटना के कारणों की सही जानकारी नहीं मिली है। छानबीन जारी है।
वहीं, तहसीलदार निचार चंद्रमोहन ठाकुर ने बताया कि मृतकों के परिजनों को राहत राशि के तौर पर 20 -20 हजार फोरी राहत दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है