Covid-19 Update

2,86,905
मामले (हिमाचल)
2,81,942
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,568,884
मामले (भारत)
557,704,858
मामले (दुनिया)

पीएम मोदी हिमाचल आएं, पहले के वादों को भी पूरा करके जाएं: डॉ राजेश

विधानसभा चुनावों में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी

पीएम मोदी हिमाचल आएं, पहले के वादों को भी पूरा करके जाएं: डॉ राजेश

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जो भी वादे व घोषणाएं हिमाचल के लोगों से अब तक की वह एक भी पूरी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को किसानों बागवानों व युवाओं से किए गए अपने सभी वादों को पूरा करना चाहिए। डॉ राजेश शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी जब भी किसी प्रदेश के दौरे पर जाते है तो केंद्र सरकार की ओर से कुछ ना कुछ घोषणाएं करके आते हैं,लेकिन हिमाचल के साथ की गई सभी घोषणाएं महज लॉलीपॉप ही साबित हुई हैं।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: एमसी चुनाव को लेकर प्रतिभा सिंह ने संभाला मोर्चा, पार्टी नेताओं से कही ये बड़ी बात

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने सात साल के इस कार्यकाल में प्रदेश की कोई भी विशेष मदद नहीं की। उन्होंने कहा कि हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी प्रदेश को अपना दूसरा घर बताते है पर इस घर की ओर उनकी दृष्टि कम ही रही है। डॉ राजेश ने पीएम मोदी के हिमाचल के लिए प्रस्तावित दौरे पर कहा कि कांग्रेस उनके यहां आने पर स्वागत करती है पर घूम फिर कर लोगों को गुमराह कर वापिस चले जाएं इसका वह विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र का प्रदेश के साथ भेदभाव सहन नही किया जा सकता। कांग्रेस कोषाध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी को प्रदेश की बिगडती अर्थव्यवस्था पर नज़र डालते हुए प्रदेश को किसी विशेष पैकेज की घोषणा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश लगभग 70 हजार करोड़ के कर्ज में डूब गया है और केंद्र से कोई भी आर्थिक मदद नही मिल रही है।

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामलें में सरकार की जांच और कार्रवाई को ढुलमुल बताते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार केवल जांच के नाम पर टाइम पास कर रही है। उन्होंने हैरानी जताई कि पेपर लीक मामलें में उन अभियर्थियों को पकड़ा जा रहा है जिन्होंने पेपर लीक का अंदेशा जताया था। उन्होंने कहा कि असली गुनहगारों को पकड़ने से सरकार डर रही हैएयही कारण है कि इस प्रकरण के मुख्य सरगना अभी भी कानून की पकड़ से कोसो दूर है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के साथ असली गुनहगार प्रदेश के सामने लाए जाने चाहिए।


डॉ राजेश ने पेट्रोल व डीज़ल पर से केंद्रीय उत्पाद शुल्क कम करने को मामूली करार देते हुए कहा कि सरकार ने पहले अपनी तिजोरी भर ली अब उसमें 8 व 6 रूपए की कटौती कर दी, जोकि नाकाफी है। उन्होंने कहा कि देश मे बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी ने आम जन जीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। अब हिमाचल में चुनाव सामने देख बीजेपी के केंद्रीय नेताओं का यहां जमावड़ा बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में उप चुनावों की तरह विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी। कांग्रेस प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है