Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,436,433
मामले (भारत)
550,643,002
मामले (दुनिया)

पुलिस भर्ती मामले पर बोंली प्रतिभा सिंह, केंद्र के इशारों पर काम करती है सीबीआई

डीजीपी को क्लीन चिट देना मामले को रफा दफा करने की है कोशिश

पुलिस भर्ती मामले पर बोंली प्रतिभा सिंह, केंद्र के इशारों पर काम करती है सीबीआई

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने पुलिस भर्ती मामले (Police Recruitment Case) में सरकार व प्रशासन की विफलता की आलोचना करते हुए कहा है कि यह बहुत ही गंभीर मामला है, जिसे हल्के में नही लिया जा सकता। इस पूरे मामलें की जांच तुरंत पूरी कर इसके असली गुनहगारों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए, क्योंकि इस घटना से प्रदेश की स्वच्छ छवि पर दाग लगा है। वहीं, उन्होंने सीबीआई जांच (CBI Investigation) पर भी सवाल उठाए हैं। प्रतिभा सिंह ने हिमाचल सरकार को चुनौती देते हुए सीबीआई जांच के कागज सार्वजनिक करने को कहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पर उन्हें भरोसा नहीं है। प्रतिभा सिंह ने इस मामले की सीबीआई जांच की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह सब केंद्र की बीजेपी सरकार के अधीन है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच किसी सिटिंग जज से करवाये जाने की अवश्यकता है। उन्होंने कहा कि डीजीपी (DGP) को क्लीन चिट देना मामले को रफा दफा करने की कोशिश लगती है।

यह भी पढ़ें:पुलिस भर्ती पेपर लीक मामलाः अर्की से युवती सहित 7 गिरफ्तार, पानीपत जाकर रटा था पेपर

प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) शुक्रवार को यहां जिला मुख्यालय के समक्ष बैठे युवा कांग्रेस की भूख हड़ताल (Hunger Strike) पर बैठे युवा कांग्रेस (Youth Congress) पदाधिकारियों के आंदोलन को अपना समर्थन देने आई थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस युवाओं के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारों के साथ हो रहें अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ेगी। प्रतिभा सिंह ने कहा कि बीजेपी के इस शासनकाल में देश प्रदेश बड़ी विकट परिस्थितियों से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी पर बीजेपी के नेता कभी कोई बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर के दाम मनमर्जी से बढ़ाये जा रहें है। लोगों को बढ़ती महंगाई से कोई भी राहत नही दी जा रही है। प्रतिभा सिंह ने इसके उपरांत गेयटी थियेटर में पूर्व पीएम स्व राजीव गांधी की स्मृति में लगाई गई फ़ोटो प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया। इस दौरान विधायक विक्रमादित्य सिंह भी साथ थे। उन्होंने इस फ़ोटो प्रदर्शनी को ऐतिहासिक महत्व की दृष्टि से महत्वपूर्ण बताते हुए इसके आयोजकों का आभार जताया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है