Covid-19 Update

2, 85, 010
मामले (हिमाचल)
2, 80, 811
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,715,878
मामले (दुनिया)

हिमाचल: बोरे में बांध कर खड्ड किनारे दबा दी थी लाश, पुलिस ने कब्जे में ली; हत्या का मामला दर्ज

सरकाघाट थाना क्षेत्र बकर खड्ड से बरामद हुआ लापता युवक का शव

हिमाचल: बोरे में बांध कर खड्ड किनारे दबा दी थी लाश, पुलिस ने कब्जे में ली; हत्या का मामला दर्ज

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में बीती 26 अप्रैल से लापता (Missing) 19 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने खड्ड में जमीन खोद कर निकाला है। खड्ड में जमीन के अंदर शव होने की जानकारी पुलिस को शव दफनाने वाले ने ही दी। जिसकी निशानदेही के आधार पर पुलिस ने शव बरामद किया है। यह शव सरकाघाट क्षेत्र के थडू गांव के 19 वर्षीय धीरज ठाकुर का है। धीरज ठाकुर के शव को पुलिस ने गुरुवार को नलयाना गांव के पास बकर खड्ड से से जमीन खोदकर बाहर निकाला और अपने कब्जे में लिया। वहीं पुलिस ने मामले में हत्या (Murder) का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: बाप ने गला काट कर बेटी की हत्या का किया प्रयास, टांडा रेफर

बता दें कि थडू गांव का 19 वर्षीय धीरज ठाकुर पुत्र बदलेव सिंह समीरपुर से आईटीआई (ITI) कर रहा था। पुलिस को दी शिकायत में पिता ने कहा कि उनके बेटे को नशे की लत लग चुकी थी। बीती 26 अप्रैल को धीरज घर से तो आईटीआई के लिए निकला, लेकिन आईटीआई ना जाकर अपने दोस्तों के साथ चला गया। जिनके साथ गया उनमें पारूल पुत्र रविंद्र कुमार निवासी झड़ियार, विक्रांत निवासी धगवानी और प्रिंस निवासी जाहू शामिल हैं। जब देर शाम तक बेटा घर नहीं पहुंचा तो चिंतित पिता ने बेटे के मोबाइल (Mobile) पर फोन किया। धीरज ने अपने पिता को बताया कि वो अपने दोस्त पारूल के घर चला गया है और वहीं पर रहेगा। इसके बाद धीरज का फोन स्वीच ऑफ हो गया। इसके बाद धीरज फिर कभी घर लौटकर नहीं आया। अपने स्तर पर बेटे की तलाश करने के बाद थके हारे पिता ने 30 अप्रैल को सरकाघाट पुलिस थाना में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और उसके दोस्तों पर शक जाहिर किया। पुलिस ने पारूल की गतिविधियों पर नजर रखना शुरू किया और शक के आधार पर उसे पूछताछ के लिए तलब किया।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पारूल ने सच उगल दिया। पारूल ने पुलिस को बताया कि 26 अप्रैल को इन सभी दोस्तों ने इंजेक्शन से नशे की डोज ली थी। धीरज ने ज्यादा डोज ले ली जिसके कारण उसकी मौत हो गई। अपने सामने धीरज को मृत अवस्था में देखकर तीनों युवक घबरा गए और उसकी लाश (Dead Body) को बोरे में बांधकर बकर खड्ड किनारे ले गए। वहां पर गढ्डा खोदा और लाश को दफना कर वापिस अपने घरों को लौट गए। पुलिस ने पारूल की निशानदेही के आधार पर जब उस स्थान को खोदा तो वहां से धीरज का शव बरामद कर लिया है। शव गल-सड़ गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Medical College Nerchowk) भेज दिया गया है। डीएसपी सरकाघाट लितक राज शांडिल्य ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पारूल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चल पाएगा कि धीरज की मौत किन कारणों से हुई है। दो अन्य दोस्तों से भी पूछताछ जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है