Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

राष्ट्रपति कोविंद परिवार सहित पहुंचे रिज, लोगों से पूछा- मेरे आने से आपको असुविधा तो नहीं हुई

राष्ट्रपति कोविंद परिवार सहित पहुंचे रिज, लोगों से पूछा- मेरे आने से आपको असुविधा तो नहीं हुई

- Advertisement -

शिमला। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) आजकल हिमाचल दौरे पर हैं। शनिवार को राष्ट्रपति कोविंद ने परिवार सहित जाखू मंदिर (Jakhu Temple) जाकर भगवान हनुमान के दर्शन किए और शीश नवाया। इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने परिवार के साथ रिज (Ridge) पर पहुंचे। यहां रिज पर मौजूद लोगों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। वहीं, महामहिम ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

 

 

इस दौरान महामहिम ने लोगों से एक सवाल भी किया। उन्होंने लोगों से पूछा कि उनके आने से आपको किसी तरह की असुविधा तो नहीं हुई। इस पर लोगों ने राष्ट्रपति को बताया कि वे उनके आने से बेहद खुश हैं और उन्हें किसी तरह की कोई असुविधा नहीं हुई। इसके बाद राष्ट्रपति ने एचपीएमसी जाकर पॉपकॉर्न (Popcorn) खरीदे और परिवार के साथ पॉपकॉर्न खाए।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले: सीएजी की सलाह को गंभीरता से लें राज्य

 

 

नन्ही बच्ची से मिले महामहिम

वहीं, महामहिम रिज पर अपनी एक नन्ही प्रशंसक से भी मिले। दरअसल महामहिम प्रोटकॉल के चलते आम नागरिकों से नहीं मिल सकते थे, लेकिन भीड़ में खड़ी बच्ची ने इस तरीक़े से राष्ट्रपति को पुकारा और मिलने की ज़िद की जिसे देख महामहिम ने खुद बच्ची को अपने पास मिलने बुलाया और उससे हाथ मिलाया। इसके बाद राष्ट्रपति का क़ाफ़िला होटल सिसल के लिए रवाना हो गया।\

 

 

राष्ट्रपति के साधारण और सहज व्यक्तित्व की दिखी झलक

वहीं हिमाचल प्रदेश सरकार में शहरी विकास मंत्री और राष्ट्रपति के मिनिस्टर इन वेटिंग सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) ने कहा कि इससे राष्ट्रपति का साधारण और सहज व्यक्तित्व झलकता है। उन्होंने कहा कि लोगों ने अक्सर राजनेताओं को चुनाव के दौरान लोगों से मिलते जुलते देखा है, लेकिन देश के प्रथम नागरिक का इस तरह से आम लोगों से घुलना-मिलना अपने आप में अनोखा अनुभव है। भारद्वाज ने कहा कि राष्ट्रपति ने लोगों से बातचीत कर उनसे अनुभव सांझा किया और राष्ट्रपति के दौरे के कारण आम लोगों की परेशानी के बारे में भी जानकारी ली। इस पर लोगों ने राष्ट्रपति को बताया कि वे राष्ट्रपति के आने से बेहद खुश हैं और उन्हें राष्ट्रपति के आने से कोई समस्या नहीं वो चाहे तो शिमला ही रहें।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति कोविंद को खूब भाई आसरा के कलाकारों की सिरमौरी नाटी

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है