Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

खाली पड़े पदों को भरने के लिए 13 को लगेगा मेला

आयोजित होगा प्रधानमंत्री राष्ट्रीय अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण मेला

खाली पड़े पदों को भरने के लिए 13 को लगेगा मेला

- Advertisement -

ऊना। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना में 13 जून को सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री राष्ट्रीय अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जाएगा। आईटीआई के प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह ने बताया कि मेले का मुख्य उद्देश्य उद्यमियों एवं 5वीं, 8वीं, 10वीं व आईटीआई व डिप्लोमा होल्डर अभ्यार्थियों का उद्योगों में अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण में सहयोग करना है। ऊना जिला की विभिन्न औद्योगिक ईकाइयों में इलैक्ट्रिशियन अप्रेंटिस के दो पद, फिटर अप्रेंटिस के 2 पद, कौशल फलोर मिल टाहलीवाल में इलेक्ट्रिशियन अप्रेंटिस के 2 पद, स्टैनफोर्ड लैबोरेटरीज़ मैहतपुर में इलेक्ट्रिशियन अप्रेंटिस 4 पद, ल्यूमिनस पॉवर टेक्नोलॉजी गग्रेट में इलेक्ट्रिशियन अप्रेंटिस के 4 पद, फिटर अप्रेंटिस के 4 पद व इलेक्ट्रॉनिक्स मेकैनिक अप्रेंटिस के 4 पद तथा स्वराज ईज़न डिवीजन मोहाली में अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं के 60 रिक्त पद है जिनको भरने के लिए आईटीआई ऊना में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- हर महीने 10 हजार रुपए स्टाइपेंड मिलेगा-करना होगा कुछ ऐसा

प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह ने 5वीं, 8वीं, 10वीं व आईटीआई व डिप्लोमा होल्डर अभ्यार्थियों को इस मेले में अपने निःशुल्क पंजीकरण करने एवं उपरोक्त कंपनियों में अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए आईटीआई ऊना में आयोजित होने वाले अप्रेंटिसशिप मेले में भाग लेने का आहवान किया है। अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए अभ्यार्थी का चयन कंपनी द्वारा किया जाएगा। उन्होंने इच्छुक अभ्यार्थी को अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेजों एवं पासपोर्ट साईज़ फोटो सहित आईटीआई ऊना में आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री राष्ट्रीय अप्रेंटिसशिप मेले में भाग ले सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है