×

#Kangana को भारी पड़ा “बिलकिस दादी” का मजाक उड़ाना, वकील ने भेजा #Notice, 7 दिन में मांगनी होगी माफी

पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों ने भी सुनाई खरी-खोटी

#Kangana को भारी पड़ा “बिलकिस दादी” का मजाक उड़ाना, वकील ने भेजा #Notice, 7 दिन में मांगनी होगी माफी

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जबसे ट्वीटर पर एक्टिव हुई हैं उनकी आदत सी बन गई है हर ट्वीट और मुद्दों पर रिएक्शन देने की। हर जगह आवाज उठाना तो सही है लेकिन बिना सोचे-समझे कुछ भी ट्वीट कर देना भी ठीक नहीं। इसी बात को लेकर कंगना ने बैठे बिठाए अपने लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है। किसानों के प्रदर्शन में भाग लेने पहुंची बिलकिस बानो पर पर किए गए ट्वीट को लेकर पहले तो कंगना को पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों ने खरी-खोटी सुनाई और अब पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट (Punjab and Haryana HC advocate) के सीनियर लॉयर हकम सिंह ने उन्हें नोटिस भेजा है। नोटिस में लिखा है, ‘आपको यह सलाह दी जाती है कि सोशल मीडिया पर कोई भी जानकारी ट्वीट करने से पहले उसकी प्रमाणिकता की जांच कर लें। इस नोटिस के तहत कंगना को अगले सात दिनों में माफी मांगनी होगी। अगर ऐसा नहीं करती, तो उन पर डेफामेशन का केस रजिस्टर होगा।


 

 

बता दें कि जिनके बारे में कंगना ने ट्वीट किया था वह “बिलकिस दादी” के नाम से जानी जाती हैं। दिल्ली के शाहीन बाग में CAA के खिलाफ हुए प्रदर्शनों में शामिल वह प्रमुख महिला प्रदर्शनकारी थी। बिल्किस दादी के नाम से मशहूर बिल्किस बानो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की रहने वाली हैं, लेकिन वे फिलहाल अपने बच्चों के साथ दिल्ली में रह रही हैं। उनके पति खेती मजदूरी किया करते थे जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

 

 

कंगना ने एक फेक ट्वीट (Fake tweet) को रीट्वीट करते हुए बिलकिस बानो को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘हा हा हा, यह वही दादी हैं जो सबसे ताकतवर भारतीय होने के चलते टाइम मैगजीन में नजर आ चुकी हैं। और यह 100 रुपये में उपलब्ध हैं। पाकिस्तानी पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर किया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनेशनली आवाज उठा सके।’ हालांकि बाद में कंगना ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है