Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

सीएम के गृह क्षेत्र में अफसरशाही हावी, PWD अधिकारियों ने मल्टी टास्क भर्ती की कवरेज से रोका

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने मीडिया को लाइव कवरेज और फोटो लेने से रोका

सीएम के गृह क्षेत्र में अफसरशाही हावी, PWD अधिकारियों ने मल्टी टास्क भर्ती की कवरेज से रोका

- Advertisement -

संजीव कुमार, गोहर। हिमाचल में मल्टी टास्क वर्कर भर्ती (Multi Task Worker Recruitment) का विवादों से गहरा नाता लगता है। पहले जहां महिलाओं से सीमेंट की बोरी उठाने पर विपक्ष ने सवाल उठाए। वहीं अब इस भर्ती प्रक्रिया को कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों को पीडब्ल्यूडी (PWD) के अधिकारियों ने रोक दिया। मामला सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के गृह क्षेत्र से सामने आया है। बता दें कि सीएम जयराम के सराज विधानसभा क्षेत्र के लोकनिर्माण विभाग (PWD) के कार्यालय में मंगलवार को मल्टी टास्क वर्कर के साक्षात्कार (Interview) लिए जा रहे थेए जिसको लेकर पात्र उम्मीदवारों में भर्ती को लेकर भारी उत्साह दिखा। इसी कड़ी में जब स्थानीय मीडियाकर्मी साक्षात्कार और लाइव कवरेज के लिए कार्यलय पहुंचे तो वहां पर लोकनिर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता, सहायक अभियंता व ठेकेदार ने कवरेज करने और कोई भी खबर बनाने से रोक दिया। उन्होंने कहा कि आप साक्षात्कार को लेकर कोई भी खबर नही बनाएंगे ना ही वीडियो बनेगी। यहां तक तक फोटोज लेने से भी रोक दिया गया। जब स्थानीय मीडिया कर्मियों ने अधिकारियों से इस बारे में पूछा तो सभी ने चुपी साध ली।

यह भी पढ़ें:प्रतिभा सिंह बोली: सीमेंट की बोरी उठवा कर दौड़ाना महिलाओं के साथ क्रूरता

बता दें कि जंजैहली में चल रही मल्टी टास्क वर्कर के साक्षात्कार में युवाओं और युवतियों में भारी जोश दिखाए विशेषकर युवतियां इसमें बढ़ चढ़ कर आगे आई हैं। मगर आज जब इस साक्षात्कार की कवरेज करने के लिए मीडिया के लोग (Media Person) कार्यलय आए तो उन्हें अधिशाषी अभियंता बलबीर सिंह और सहायक अभियंता अजय गुप्ता तथा एक अन्य ठेकेदार ने रोक दिया। आश्चर्य का विषय यह है कि यह साक्षात्कार जो कि खुले में होने चाहिये थे, उसे हाल के अंदर किया जा रहा है। साथ ही कवरेज और फोटोग्राफी पर भी रोक लगा दी गई है। इस घटना से लोगों में खासा रोष है। लोगों का कहना है कि साक्षात्कार में पारदर्शिता होनी चाहिए। इस बारे में जब अधिशासी अभियंता बलबीर सिंह से मौके पर इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आप ना ही वीडियो व ना ही फोटोज ले सकते हैं और ना ही खबर बना सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है