×

फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाए Rahul Gandhi, 9 सेकंड में लगाए 13 पुशअप्स

तमिलनाडु में छात्र के साथ आइकिदो किया परफॉर्म

फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाए Rahul Gandhi, 9 सेकंड में लगाए 13 पुशअप्स

- Advertisement -

नई दिल्ली। इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी खूब सुर्खियों में हैं। कभी समुद्र में डुबकी तो कभी सिक्स पैक एब्स दिखाना राहुल सोशल मीडिया (Social media) में छाए हुए हैं। राहुल इन दिनों तमिलनाडु के दौरे पर हैं। राहुल (Rahul Gandhi) ने आज कन्याकुमारी में रोड शो निकाला, लेकिन इसके बाद उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। कन्याकुमारी में राहुल गांधी ने युवा छात्र-छात्राओं से बातचीत की, इसी दौरान राहुल गांधी एक युवा छात्रा के साथ पुशअप लगाते नज़र आए।


यह भी पढ़ें:Assam दौरे पर प्रियंका गांधी : कामाख्या देवी के दर्शन कर स्थानीय लोगों के साथ किया Tribal Dance

राहुल गांधी ने यहां पर बच्चों से संवाद किया, इस दौरान राहुल ने एक छात्र के साथ आइकिदो परफॉर्म किया। आइकिदो दिखाने के बाद राहुल गांधी से एक छात्रा ने पुशअप करने के लिए अपील की, जिसके बाद राहुल गांधी ने मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप (Pushups) किए। राहुल गांधी ने 9 सेंकड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स किए। राहुल गांधी ने पहले पुशअप लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुश-अप लगाने को कहा। राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप लगाया। राहुल गांधी ने जिस छात्रा के साथ पुशअप्स चैलेंज किया, वह दसवीं की छात्रा है और उसका नाम मेरोलिन शेनिघा है। राहुल का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महीने के पहले ही दिन आम आदमी को बड़ा झटका : फिर बढ़े LPG Cylinder के दाम

बता दें कि राहुल गांधी लगातार दक्षिण के राज्यों (States of the south) का दौरा कर रहे हैं, पहले पुडुचेरी, केरल और अब तमिलनाडु। बीते दिनों केरल में राहुल गांधी मछुआरों के साथ समुद्र में गए थे, जहां उन्होंने मछुआरों से उनकी समस्याओं को जाना। राहुल गांधी ने मछुआरों के साथ नाव में समुद्र का सफर किया और इतना ही नहीं राहुल समुद्र में भी कूदे और मछुआरों के साथ तैरते हुए नजर आए। इसी दौरान राहुल गांधी की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें राहुल गांधी के सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे थे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है