Covid-19 Update

1,47,298
मामले (हिमाचल)
1,08,239
मरीज ठीक हुए
2098
मौत
23,703,665
मामले (भारत)
161,117,824
मामले (दुनिया)
×

इस खास प्रोसेसर वाला पहला फोन होगा Realme C11; जल्द हो सकता है लॉन्च

इस खास प्रोसेसर वाला पहला फोन होगा Realme C11; जल्द हो सकता है लॉन्च

- Advertisement -

नई दिल्ली। मोबाइल फोन और टेक्निकल गैजेट्स निर्माता कंपनी अपनी C सीरीज़ (Realme) का एक नया बजट स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में है। इस फोन की खास बात है कि यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो MediaTek Helio G35 SoC चिपसेट के साथ आएगा। Realme द्वारा जल्द ही पेश किए जाने वाले इस फोन का नाम है Realme C11। बतौर रिपोर्ट्स कंपनी इस भारत से पहले मलेशिया में लॉन्च करने वाली है। फिलहाल कंपनी ने लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है। ऐसे में संभावना ये भी है कि मलेशिया से पहले इसे किसी दूसरे बाजार में भी उतार दिया जाए।


इस फोन को मॉडल नंबर Realme RMX2185 से लिस्ट किया गया है


रियलमी मलेशिया के ऑफिशल फेसबुक पेज पर एस तस्वीर शेयर की गई है जिसपर ‘World’s First Helio G35- Play More Smoothly’ की टैगलाइन दी गई है। इस पोस्ट में फोन के नाम का जिक्र नहीं किया गया है। हालांकि इस फेसबुक पोस्ट में कंपनी ने फोन के बैक पैनल के टीजर इमेज के साथ एक मलेशियाई पब्लिकेशन और Vocket को फोन के डिजाइन और नाम के बारे में बता दिया है। हाल ही में यह स्मार्टफोन NBTC सर्टिफिकेशन की वेबसाइट पर नजर आया है, जिससे इस फोन के फीचर्स के बारे में ढेरों बातें सामने आई हैं। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फोन को मॉडल नंबर Realme RMX2185 से लिस्ट किया गया है। इसे कंपनी के पुराने फोन रियलमी C3 का अपग्रेड मॉडल बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather: हफ्ते भर होगी बारिश; कांगड़ा समेत 10 जिलों में अंधड़ का अलर्ट

Realme C11 को भी 8 हज़ार रुपए के अंदर ही पेश करेगी!

वहीं इस लिस्टिंग से पता चलता है कि ये एक LTE डिवाइस होगा। हालांकि, इन दिनों लॉन्च होने वाले सारे स्मार्टफोन्स LTE सपोर्ट के साथ ही आते हैं। रियलमी C सीरीज को देखा जाए तो यह एक बजट रेंज का स्मार्टफोन होगा। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले Realme C11 को भी 8 हज़ार रुपए के अंदर ही पेश करेगी। क्योंकि इससे पहले रियलमी ने अपने C3 के 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज मॉडल को 6,999 रुपए जबकि 4जीबी रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल को 7,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया था। फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया था। इसमें 12 + 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। बता दें कि कंपनी की एंट्री लेवल सेग्मेंट में रियलमी सी-सीरीज काफी सफल रही है। Realme C11 में बड़ी डिस्प्ले और बेहतर कैमरा फीचर देखने को मिल सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है