Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,648,383
मामले (भारत)
267,036,574
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनावः संजय दत्त का बड़ा बयान, सोनिया गांधी से करके आया हूं बात, अगली बार रोहित को मिलेगा बड़ा पद

कल नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री कूदेंगे प्रचार में

हिमाचल उपचुनावः संजय दत्त का बड़ा बयान, सोनिया गांधी से करके आया हूं बात, अगली बार रोहित को मिलेगा बड़ा पद

- Advertisement -

शिमला। जुब्बल कोटखाई का मुकाबला दिलचस्प है। यहां मुकाबला त्रिकोणीय बना हुआ है। दिलचस्प बात तो यह है कि जुब्बल कोटखाई में कांग्रेस (Congress) को सबसे कम भितरघात का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर (Rohit Thakur) लगातार जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं। वहीं, आज जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बड़ा बयान दिया है। संजय दत्त ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल व सोनिया गांधी बात से करके आया हूं। रोहित ठाकुर अगली बार सिर्फ विधायक नहीं, बल्कि बड़े पद पर आसीन होंगे।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल उपचुनाव: मनाली पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, कार्यकर्ताओं से ये कहा

वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी की सरकार को जमकर घेरा। कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों से बागवानी क्षेत्र संकट के दौर से गुजर रहा है। संजय दत्त ने कहा कि सेब बागवानी को आज जो मुकाम हासिल हुआ है, वह हिमाचल निर्माता पूर्व सीएम यशवंत सिंह परमार,पूर्व सीएम ठाकुर रामलाल और पूर्व सीएम राजा वीरभद्र सिंह के निरन्तर प्रयासों से सम्भव हो पाया है।

संजय दत्त ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के कार्यकाल में महंगाई, बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गई हैं। पेट्रोल-डीजल के दाम 100 रुपए के आंकड़े के पार चले गए हैं। खाद्य तेल जो कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में 70 रुपए हुआ करती थी, बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के चलते 225 रुपए हो गई है। वहीं, लोगों को संबोधित करते हुए रोहित ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पक्ष और विपक्ष में रहते हुए हमेशा बाग़वानों की आवाज उठाई है। पूर्व की कांग्रेस सरकार के अथक प्रयासों से बागवानी क्षेत्र के विकास के लिए विश्व बैंक द्वारा वित्त पोषित 1134 करोड़ के बागवानी प्रोजेक्ट की सौगात हिमाचल प्रदेश को मिली।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है