Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

सत्ती की मुकेश को नसीहत- पहले खनन माफिया का समर्थन करने वाले अपने नेताओं पर बोलो

नेता प्रतिपक्ष बनाया है तो पद की गरिमा बनाए रखें मुकेश

सत्ती की मुकेश को नसीहत- पहले खनन माफिया का समर्थन करने वाले अपने नेताओं पर बोलो

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश में इस वर्ष चुनाव होने हैं, ऐसे में नेताओं के बीच आरोप व प्रत्यारोपों का दौर चला हुआ है। ऊना में खनन माफिया (Mining Mafia)एक बड़ा मुद्दा रहा है। इस पर बीजेपी व कांग्रेस एक-दूसरे पर खनन माफिया को संरक्षण देने के आरोप लगाती रही हैं। आज वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ( Satpal Singh Satti)ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ( Mukesh Agnihotri) द्वारा सरकार पर माफिया को बढ़ावा देने के बयान पर भी पलटवार किया। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि अपने शासनकाल में रेवड़ियों की तरह खनन की लीज बांटने वाले मुकेश अग्निहोत्री को अब माफिया राज नजर आने लगा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि हिमाचल प्रदेश के किस पूर्व मंत्री ने पंजाब के लोगों को हिमाचल की खनन संपदा को लूटने की खुली छूट दी थी।

यह भी पढ़ें: मुकेश अग्निहोत्री का पलटवार, जनता नहीं मौकापरस्त…सीएम खुद का करें अवलोकन

सत्ती का कहना था कि खनन माफिया का राग अलापने वाले मुकेश अग्निहोत्री अपने ही उन नेताओं पर क्यों नहीं बोलते जो माफिया के समर्थन में अधिकारियों के कार्यालय में घुसकर गुंडागर्दी दिखाते हैं। कांग्रेस के विधायकों की गाड़ियां माफिया को संरक्षण देने में इस्तेमाल की जा रही है, विधायकों का स्टाफ सड़कों पर माफिया के समर्थन में पुलिस कर्मचारियों से भिड़ता नजर आता है। लेकिन इतनी घटनाओं के बावजूद मुकेश अग्निहोत्री इन तमाम मुद्दों पर मौन धारण किए बैठे हैं। सतपाल सिंह सत्ती ने तंज कसते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री को संख्या बल ना होते हुए भी प्रदेश सरकार ने नेता प्रतिपक्ष के पद से सुशोभित किया लेकिन वह अपने पद की गरिमा को भी बनाए रखने में नाकाम रहे हैं। वहीं सत्ती ने कहा कि न जाने मुकेश अग्निहोत्री को क्या चिंता सत्ता रही है जो हर जगह कहते फिर रहे है कि न ही उनका कोई क्रशर है और न ही कोई और धंधा।

इससे पहले ऊना जल शक्ति विभाग के विश्राम गृह में बीजेपी बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सतपाल सिंह सत्ती ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की जबकि पार्टी के जिला अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा भी इस दौरान मौजूद रहे। बैठक में सतपाल सिंह सत्ती ने बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों और आगामी कार्य योजनाओं पर व्यापक चर्चा की। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यक्रमों को बूथ स्तर पर लागू करने का भी आह्वान किया। इस दौरान पत्रकारो से बातचीत करते हुए सतपाल सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के ब्यान पर भी जमकर पलटवार किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है