Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

जम्मू-कश्मीर : Sopore में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो किए ढेर

जम्मू-कश्मीर : Sopore में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो किए ढेर

- Advertisement -

श्रीनगर। भारतीय सेना के लगातार आतंकियों को ढेर करने की खबरों से सीमा पार बैठे आतंकी सरगना बौखलाए हुए हैं और लगातार हमले कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर में गुरुवार सुबह आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ (Encounter) में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सोपोर पुलिस, 22 आरआर और सीआरपीएफ की ज्वॉइंट टीम मौके पर मौजूद है और आतंकियों से मुठभेड़ को अंजाम दे रही है। इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

इससे पहले 23 जून को पुलवामा के बांदजू इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों (Militants) को मार गिराया था जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान (CRPF Jawan) भी शहीद हो गया था। कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने कहा था कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने बांदजू में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।


आईईडी हमले करने की फिराक में आतंकी संगठन

बडगाम में जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की साजिश रच रहा है। घाटी में खात्मे की कगार पर पहुंच चुके आतंकी संगठन आईईडी हमले करने की फिराक में हैं। इनपुट मिला है कि आतंकी संगठन सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए आईईडी विस्फोट कर सकते हैं लेकिन हमारे जवान पूरी तरह से सतर्क हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के  आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में है। वह इन आतंकियों को नौशेरा, राजोरी, पुंछ, कुपवाड़ा और केरन सेक्टर से घुसपैठ कराना चाहता है, लेकिन हमारे जवान सतर्क हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है