Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,842,668
मामले (दुनिया)

हिमाचलः लोग शिमला बर्फ देखने जा रहे थे ये तीन चिट्टा बेचने

हिमाचलः लोग शिमला बर्फ देखने जा रहे थे ये तीन चिट्टा बेचने

- Advertisement -

हिमाचल में इन दिनों बर्फबारी ( Snowfall)के दौर चला हुआ है और प्रदेश की राजधानी शिमला( Shimla) में भी जमकर बर्फ गिरी है। बर्फ का आनंद लेने के लिए बहारी राज्यों से लोग शिमला आ रहे हैं लेकिन कुछ लोग उपने साथ नशे सामान भी लेकर आ रहे हैं। ऐसे असामाजिक तत्वों पर शिमला पुलिस( Shimla Police) नजर बनाए रखे हुए हैं। इसी क्रम में शिमला पुलिस ने शोधी के निकट खवाड़ा चौकी के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार में सवार तीन युवकों से चिट्टा बरामद किया है। ये युवक कार(HR26ES-8733) में सवार थे और पुलिस ने जब कार को तलाशी के लिए रोका तो कार में से 33.30 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। शिमला पुलिस ने कार में लाडपुर दिल्ली के रहने वाले तीन युवकों तरुण दबास पुत्र राकेश दबास , अंकित पुत्र धर्मवीर व अमन दबास के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

मतोह शमशान घाट के के पास पकड़ा युवक 

ऊना जिला में थाना बंगाणा के तहत मतोह शमशान घाट के समीप पुलिस ने एक युवक को 6.20 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। युवक की पहचान अनीश कुमार निवासी चमियाड़ी के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक रविवार रात्रि को बंगाणा पुलिस की टीम मतोह शमशान घाट के समीप गश्त कर रही थी तो इस दौरान पिपलू से चमियाड़ी की ओर जा रहे युवक ने पुलिस टीम को देखकर हाथा में पकड़ा बैग फैंक दिया और भागने लगा। जिसे कुछ दूरी पर पुलिस ने काबू कर लिया और बैग की तलाशी ली। बैग के अंदर से पुलिस को 6.20 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने चिट्टा रखने के आरोप में अनीश कुमार के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पंजाब के एक युवक से पकड़ी चरस 

थाना चिंतपूर्णी के तहत किन्नू में पुलिस ने पंजाब के एक युवक को नशीली खेप के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जसवीर सिंह निवासी होशियापुर, पंजाब के रूप में हुई है। जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक रविवार को चिंतपूर्णी पुलिस किन्नू में गश्त कर रही थी। इस दौरान होशियापुर निवासी जसवीर सिंह को पुलिस ने शक के आधार पर रोका और तलाशी ली। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने जसवीर सिंह के बैग से गोलानुमा आकार के कुल 19 काले रंगे के गोले बरामद हुए, जो कि चरस थे। जिसका वजन 221 ग्राम था। चरस रखने के आरोप पुलिस ने जसवीर सिंह को तुंरत गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने चरस रखने के आरोप में जसवीर सिंह के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है