Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

कच्ची शराब और हेरोइन के साथ Sirmaur के चार युवक गिरफ्तार, दो सोलन में धरे

कच्ची शराब और हेरोइन के साथ Sirmaur के चार युवक गिरफ्तार, दो सोलन में धरे

- Advertisement -

नाहन/सोलन। कच्ची शराब और हेरोइन के साथ सिरमौर के चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें दो युवक सोलन जिला में हेरोइन की तस्करी करते धरे हैं। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच सिरमौर पुलिस (Sirmaur Police) ने दो अलग-अलग मामलों में 35 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: First Hand : दूसरे प्रदेशों से Himachal आने के लिए बदल गए नियम, अब होगा कुछ ऐसा

जानकारी के मुताबिक पहला मामला माजरा थाना के तहत सामने आया। यहां पर माजरा पुलिस टीम हरिपुरखोल बैरियर पर मौजूद थी। इसी दौरान एक व्यक्ति कंधे पर कुछ सामान उठाकर बैरियर की ओर आ रहा था। उसे जैसे ही पुलिस टीम को देखा तो सामान को सड़क किनारे फंककर वह वापस भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने उसे तुरंत पकड़ लिया। पूछताछ पर उसने अपना नाम सतीश कुमार निवासी मेहतावाला, हरिपुरखोल बताया। जब सामान को चैक किया तो चादर में लपेटकर रखी काले रंग की ट्यूब बरामद हुई, जिसमें 20 लीटर कच्ची शराब पाई गई। पुलिस ने सतीश के खिलाफ माजरा थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: Corona संकट के बीच Himachal में सड़क पर पड़े मिले 500-500 के नोट,फिर जो हुआ पढ़े

दूसरा मामला पुलिस थाना पुरुवाला का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि रामपुरघाट बस्ती में जितेंद्र सिंह निवासी सिंघपुरा पांवटा साहिब एक खंडहरनुमा मकान के साथ खुले स्थान में कच्ची शराब बेचने का धंधा करता है। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रामपुर घाट में उसके मकान पर छापामारी की। पुलिस ने जितेंद्र के कब्जे से एक कैनी बरामद की, जिसमें 15 लीटर कच्ची शराब भरी थी। पुलिस ने जितेंद्र के खिलाफ पुरुवाला थाना में मामला दर्ज किया है। दोनों मामलों की पुष्टि एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

सोलन में हेरोइन के साथ पकड़े सिरमौर के दो युवक
सोलन जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने राजगढ़ रोड स्थित एक कमरे में छापा मारकर 10.57 ग्राम हेरोइन बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने सिरमौर जिला के रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। एएसपी डॉ. शिवकुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एक पुख्ता सूचना के आधार पर एसआईयू की टीम ने अप्पर सूर्य विहार स्थित एक कमरे में छापा मारा। यहां पर पुलिस ने 23 वर्षीय पवन कुमार व 31 वर्षीय मनोज कुमार नाम के युवकों से 10.57 ग्राम हेरोइन बरामद करने में कामयाबी हासिल की। दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई चल रही है। दोनों युवक सिरमौर जिला के रहने वाले हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है