Covid-19 Update

3,08, 133
मामले (हिमाचल)
301, 551
मरीज ठीक हुए
4166
मौत
44,286,256
मामले (भारत)
597,184,669
मामले (दुनिया)

पिता ने 100 रुपए देने से किया मना, बेटे ने पीट-पीटकर ले ली जान

डर से बड़े भाई ने नहीं बताई पुलिस को सच्चाई

पिता ने 100 रुपए देने से किया मना, बेटे ने पीट-पीटकर ले ली जान

- Advertisement -

देश भर से आए दिन कई सारे अनोखे मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में राजस्थान (Rajasthan) से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने केवल 100 रुपए के लिए अपने पिता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद बेटे ने थाने में जाकर पिता की मौत की झूठी शिकायत भी दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: अंकित की हत्या में परिवार के चार सदस्यों का हाथ, टुकड़ों में फेंका था शव

जानकारी के अनुसार, बेटे ने पुलिस को बताया कि पिता की मौत नशे की हालत में गिरने से सिर पर चोट लगने के कारण हुई है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) में शरीर पर गंभीर चोटें पाई गई, जिससे हत्या का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मामले में पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे को गिरफ्तार किया, जिसने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें:मणिकर्ण में शराबियों ने पर्यटकों पर बरसाए पत्थर, नदी में डूबने से एक मरा

सज्जनगढ़ थाने के एसएचओ धनपत सिंह ने बताया कि 13 जुलाई को 23 वर्षीय युवक ने अपने पिता की मौत की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद जब शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि शख्स की मौत मारपीट से शरीर पर गंभीर चोट लगने के कारण हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हुआ कि मृतक के शरीर की पसलियां टूटी हुई थी और सिर पर भी 13 गहरे जख्मों के निशान थे। जिसके बाद पुलिस ने गहनता से छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक के छोटे बेटे ने ही इस घटना को अंजाम दिया था।

एसएचओ धनपत सिंह ने बताया कि मृतक के बड़े बेटे ने छोटे भाई के डर से पुलिस को कुछ नहीं बताया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि 12 जुलाई को जब वे शराब पीकर घर लौटा तो उसने अपने पिता से 100 रुपए मांगे, लेकिन उसके पिता ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद उसका उसके पिता के साथ विवाद हो गया और उसने अपने पिता की डंडे से मार-मारकर हत्या कर दी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है