Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

बीजेपी की जीत पर बोले सीएम जयराम, सरकार के बाद सरकार बनती है; ये साफ हुआ

हिमाचल में पटाखे फोड़ कर और लड्डू बांट कर मनाया जा रहा बीजेपी की जीत का जश्न

बीजेपी की जीत पर बोले सीएम जयराम, सरकार के बाद सरकार बनती है; ये साफ हुआ

- Advertisement -

शिमला। पांच राज्यों के चुनाव परिणाम में चार राज्यों में बीजेपी (BJP) को मिली जीत की खुशी हिमाचल में भी देखने को मिली है। हिमाचल में बीजेपी ने पटाखे फोड़कर और लड्डू बांट कर अपनी खुशी का इजहार किया। इस जीत पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि हिमाचल में भी बीजेपी रिपीट करेगी। उन्होंने कहा की इस जीत से यह साफ हो गया है की सरकार के बाद सरकार बनती है और हिमाचल में भी एक बार फिर बीजेपी की सरकार बननी तय है। सीएम जयराम ने कहा की पांच राज्य के चुनावों में बीजेपी का चार राज्यों में दबदबा रहा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी ने अच्छी जीत दर्ज की है। सीएम जयराम ने इस भव्य जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) एवं राष्ट्रीय नेतृत्व को शुभकामनाएं दी हैं। जय राम ठाकुर ने कहा कि इन राज्यों के चुनावों परिणामों से यह स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल में भी मिशन रिपीट में सफल रहेगी क्योंकि देश के साथ-साथ प्रदेश की जनता भी कांग्रेस पार्टी से निराश हो चुकी है और पांच राज्यों के आम चुनावों में लोगों ने कांग्रेस को पूर्ण रूप से नकार दिया है।

यह भी पढ़ें:बीजेपी की जीत पर सीएम जयराम ने दी राष्ट्रीय नेतृत्व को बधाई, हिमाचल में मिशन रिपीट का दावा

 

 

 

 

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की सभी राज्यों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है, इस बार चुनावों में कांग्रेस को खाता खोलना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा की इस बार कांग्रेस पार्टी (Congress Party) को जबरदस्त हार का सामना करना पढ़ा है। सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी को जिस प्रकार से सभी राज्यों में वोट प्रतिशत और जन मत प्राप्त हुआ है इससे पता चलता है की जनता को मोदी सरकार में पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि हम हिमाचल में भी एक बार फिर सरकार बनाने जा रहे है। आज देश की जनता का आशीर्वाद बीजेपी के साथ है।

इससे पहले बीजेपी कार्यालय दीपकमल चक्कर में बीजेपी की जीत का जश्न जोर शोर से मनाया गया। बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की होड़ लगी रही, इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, पायल वैद्य, संजय सूद, चेयरमैन गणेश दत्त, रूपा शर्मा उपस्थित रहे।शाम 5 बजे बीजेपी कार्यालय (BJP Office) में सीएम जयराम ठाकुर पहुंचे उनका स्वागत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप द्वारा किया गया। उनके साथ मंत्री सुरेश भारद्वाज, सरवीन चौधरी, राजीव सेहजल, राजिंदर गर्ग, राकेश पठानिया, गोविंद ठाकुर, वीरेंद्र कंवर, विधायक विनोद कुमार, राकेश जम्वाल, कमलेश कुमारी, हीरा लाल, बिक्रम जारयाल उपस्थित रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है