Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

दूर हुए Kapil-Sunil के गिले-शिकवे, लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिर एकसाथ दर्शकों को हंसाएंगे !

दूर हुए Kapil-Sunil के गिले-शिकवे, लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिर एकसाथ दर्शकों को हंसाएंगे !

- Advertisement -

मुंबई। कॉमेडी के दो महारथी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को लोग टीवी पर काफी पसंद करते हैं। हालांकि काफी समय से दोनों स्टेज पर एक साथ नहीं देखे गए हैं, लेकिन उनके फैंस तो चाहते हैं कि दोनों फिर साथ काम करें। दोनों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करने को राजी हो गए हैं। दोनों ने गिले-शिकवे भुलाकर सुलह कर ली है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से Haryana आने वालों का Corona Test जरूरी, नेगेटिव होने पर ही मिलेगी अनुमति

अरबाज खान के शो पर कपिल ने कही थी दिल की बातें

अगर ये खबर सच होती है तो लॉकडाउन खत्म होते ही दोनों ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में फिर से दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। बता दें कि साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया टूर पर दोनों कलाकारों के बीच झगड़ा हुआ था। उसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि तब से अब तक दोनों ने साथ काम नहीं किया। दोनों को एक-साथ लाने की भरपूर कोशिशें की गई, लेकिन फिर भी बात नहीं बनी थी। कपिल शर्मा ने एक बार सुनील ग्रोवर से झगड़े के बारे में अरबाज खान (Arbaaj Khan) के शो क्विक हील पिंच में खुलकर बातें की थीं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि सुनील और मेरे झगड़े को उन लोगों ने तूल दिया जिन्हें पूरी बातें पता ही नहीं थी। ये अनजान लोग थे, जिनको कोई नहीं जानता है लेकिन लोगों ने अफवाहों को स्वीकार कर लिया जिसकी वजह से बहुत परेशानी हुई।

यह भी पढ़ें: भयंकर चक्रवाती तूफान में बदल सकता है “अम्फान” 20 मई तक बढ़ा खतरा

https://youtu.be/v5R75oeyQFY

निगेटिव आर्टिकल की वजह से डिप्रेशन में चले गए थे कपिल

शो की शूटिंग कैंसल होने और स्टार्स के नाराज होकर वापस जाने के सवाल पर कपिल ने कहा था कि मेरे शो का फॉर्मेट ऐसा है कि अगर गेस्ट को 5 बजे आना है तो मुझे तैयारियां करने के लिए 12 बजे आना होगा क्योंकि रिहर्सल करनी होती है और तैयार होना होता है। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में यह भी फैलाया गया कि मैं लोगों को शो के सेट पर इंतजार करवाता हूं जोकि बिल्कुल गलत है। कपिल शर्मा ने कहा था कि किसी ने कहा कि मैंने जूता फेंक कर मारा, किसी ने कहा कि मैंने जल्दी खाना खाने को लेकर नाराजगी जाहिर कर दी, जबकि न तो सुनील ग्रोवर ने कभी ऐसे आरोप लगाए और ना ही मैंने ऐसा स्वीकार किया। कपिल के मुताबिक ये सब मनघढ़ंत बातें थीं जो कि किसी तीसरे ने फैलाई और चौथे ने आर्टिकल लिख दिया और लोगों ने कमेंट कर दिया था। उन्होंने स्वीकार किया था कि मेरे खिलाफ मीडिया में लिखे जा रहे निगेटिव आर्टिकल की वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे। खैर, वो दौर निकल चुका है और कपिल कमबैक कर चुके हैं। अब बस फैंस को इंतजार है दोनों को साथ में स्टेज पर देखने का।

https://youtu.be/Y0zJhYyKdt8

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है