×

जयराम सरकार में मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा-भगवान शिव का अवतार हैं नरेंद्र मोदी

कहा- केदारनाथ गुफा में प्राप्त हुआ है भगवान का वरदान

जयराम सरकार में मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा-भगवान शिव का अवतार हैं नरेंद्र मोदी

- Advertisement -

शिमला। आज महाशिवरात्रि (Mahashivratri) है और हिंदू धर्म को मानने वाले लोग भगवान शिव की महिमा कर रहे हैं। हिमाचल में सभी भक्ति रस में डूबे नजर आ रहे हैं, लेकिन हिमाचल के एक मंत्री (Minister) तो भक्ति रस में इतना ज्यादा डूब गए कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ही भगवान शिव का अवतार बता दिया। हिमाचल (Himachal) की जयराम सरकार में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान शिव का अवतार बताया है।


यह भी पढ़ें: पूर्व बीजेपी नेता ने लगवाए ये पोस्टर, बोले- सभी देशवासी पीएम को उनका वादा याद करवाएं

दरअसल, आज शिवरात्रि के खास पर्व पर आयोजित किए गए शिव विवाह महोत्सव में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) ने बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज से पत्रकारों ने कुछ सवाल पूछे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन बनाने वाली दो कंपनियां भारत में ही हैं और भारत में ही सबसे ज्यादा कोरोना वैक्सीनेशन भी हुई है और यह सब शिव शंकर का ही वरदान है और लगता है कि शिव शंकर के ही अवतार पुरुष के रूप में पीएम नरेंद्र मोदी अवतरित (Incarnation) हुए हैं।

शहरी विकास मंत्री (Urban Development Minister) सुरेश भारद्वाज ने आगे कहा कि 2019 में जब लोकसभा के चुनाव परिणाम (Election Result) आने थे तो चुनाव परिणाम आने से दो दिन पहले उन्होंने केदारनाथ में दो दिन गुफा में बिताए थे और उन्हें शिवजी का वरदान प्राप्त है। यही कारण है कि कोरोना (Corona) महामारी के दौरान जिस तरीके से पीएम मोदी ने इस बीमारी से निपटे इसी के चलते दुनिया में उन्हें विश्व नेता के रूप में देखा जा रहा है। उन्हीं के कारण है कि दुनिया में जितनी वैक्सीन बनी है उनमें से दो वैक्सीन भारत में बनी है। सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन भी भारत में हो रही है। ये शिव शंकर का ही वरदान और प्रताप है। हमें लगता है कि शिव शंकर के ही अवतार पुरुष के रूप में नरेंद्र मोदी अवतरित हुए हैं। उनके कारण आज भारत में दुनिया में सबसे कम कोरोना मृत्यु दर रही और बहुत कम संक्रमण रहा है।

जेपी नड्डा भी कह चुके हैं भगवान

दरअसल एक बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चीन के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी को घेरते हुए एक ट्विट किया था। इसमें राहुल गांधी ने लिखना था कि नरेंद्र मोदी असल में ‘Surender Modi’ हैं, लेकिन टाइपिंग मिस्टेक की वजह से राहुल गांधी ने सरेंडर मोदी (Surrender modi) की जगह सुरेंद्र मोदी लिख दिया। राहुल के इसी ट्विट का जिक्र करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) ने उत्तर प्रदेश जनसंवाद रैली में कहा था कि कांग्रेस का अब भगवान भी साथ नहीं दे रहा। नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अब सुरेंद्र मोदी हैं। वो नरों के ही नेता नहीं, सुरों (भगवान) के भी नेता हो गए हैं। ये बात आपके ट्विटर से निकलती है। इसका मतलब है कि भगवान (God) भी शुभ सोच रहे हैं। इसके बाद काफी बवाल भी हुआ था तब जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा था कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है