‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ की कमाई सुन रह जाएंगे आप हैरान

फिल्म ने पहले हफ्ते में शानदार प्रदर्शन किया

‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ की कमाई सुन रह जाएंगे आप हैरान

- Advertisement -

जेम्स कैमरन द्वारा निर्देशित ‘अवतार 2’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यही वजह है कि बहुत ही कम दिनों में इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया। ‘अवतार 2’ ने ओपनिंग डे पर 40.3 करोड़ का कलेक्शन कर साबित कर दिया कि आने वाले दिनों में यह कई फिल्मों के कलेक्शन को पीछे छोड़ने वाली है। फिल्म ने पहले हफ्ते में शानदार प्रदर्शन किया और 193.60 करोड़ की कमाई की। ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ को भारतीय दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।


यह भी पढ़ें:पैसे के लिए पार्टी में नाचने वाले स्टार्स पर कंगना का तंज-वीडियो किया शेयर

रिलीज के बाद से फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।हालांकि धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस फिल्म की रफ्तार अब कम होती नजर आ रही है। अलग-अलग भाषाओं के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में अंग्रेजी में 101.4 करोड़, हिंदी में 60.8 करोड़ तेलुगु में 18.95 करोड़ तमिल में 10 करोड़ और मलयालम में 2 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं, दूसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है। अवतार 2 ने दूसरे शुक्रवार को 12.85 करोड़, शनिवार को 21.25 करोड़ और रविवार को 25.15 करोड़ की कमाई कर 250 करोड़ से ज्यादा कमाई की है।

आपको बता दें कि जेम्स कैमरन अपनी फिल्मों में समय से आगे की तकनीक और अद्भुत निर्देशन के लिए जाने जाते हैं, जो बहुत महंगी साबित होती हैं। इस बात को वह अपनी पिछली फिल्म ‘अवतार’ और ‘टाइटैनिक’ में भी दिखा चुके हैं। अवतार 2 का बजट 250 मिलियन डॉलर (2000 करोड़ रुपए) है। इस लिहाज से फिल्म अच्छा कर रही है, लेकिन हिट कैटेगरी में आने के लिए अभी और मेहनत करनी होगी। जेम्स कैमरून ने सबसे पहले ‘टाइटैनिक’ बनाई थी। 12 साल बाद ‘अवतार’ आया और फिर 13 साल बाद ‘अवतार 2’ रिलीज हुई। ‘अवतार’ से पहले ‘टाइटैनिक’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। फिर फिल्म अवतार ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अवतार पिछली फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ पाता है या नहीं।जेम्स कैमरून ने ‘अवतार 2’ को बनाने में काफी मेहनत की थी। उन्होंने अलग व्यवस्था की है। जहां ‘टाइटैनिक’ ने 18 हजार करोड़ का बिजनेस किया तो ‘अवतार 2’ ने 24 हजार करोड़ का कलेक्शन किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है