सुशांत मामला: रिया के खिलाफ मिले अहम सुराग; CM नीतीश कर सकते हैं CBI जांच की सिफ़ारिश बशर्ते…

सुशांत मामला: रिया के खिलाफ मिले अहम सुराग; CM नीतीश कर सकते हैं CBI जांच की सिफ़ारिश बशर्ते…

- Advertisement -

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput suicide case) की जांच में थोड़ी प्रोग्रेस हुई है। सुशांत सिंह को खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस ने मुंबई में छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं। अब तक बिहार पुलिस की टीम ने दिवंगत अभिनेता के दोस्तों, सहयोगियों और रिश्तेदारों से मुलाकात की है। उन्होंने वर्सोवा में रहने वाली राजपूत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक रसोइए, उनके दोस्तों और सहकर्मियों सहित छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

यहां जानें सीबीआई जांच की बात पर क्या बोले नितीश कुमार

वहीं, दूसरी तरफ इस पूरे मामले में रह रहकर सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग भी उठ रही है। अब इस मसले को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का बयान सामने आया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर सुशांत के पिता कहेंगे तो राज्य सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। नीतीश कुमार ने कहा कि मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस के साथ जांच में सहयोग करना चाहिए। सीनियर एडवोकेट को इस काम के लिए लगाया गया है, मजबूती के साथ जिम्मेदारी को निभाया गया है। नीतीश कुमार ने साफ कहा कि जिन्होंने केस दर्ज कराया है, अगर वो कहेंगे तो तभी राज्य सरकार आगे कुछ ऐक्शन लेगी। इस जांच में दो राज्य के बीच झगड़े का सवाल नहीं है। हां, अगर सुशांत के पिता की ओर से मांग की जाएगी तो प्रदेश सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी।

यह भी पढ़ें: Gurugram: पिकअप में गोमांस होने के शक पर युवक को हथौड़े से पीटा; खड़ी रही पुलिस

रिया के खिलाफ कसता चला जा रहा है शिकंजा, जांच हुई तेज

इस पूरे मामले एक्टर के पिता द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बुरी तरह फंसी हुई नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कुछ बड़े सबूत हाथ लगे हैं। ऐसे में उन से पूछताछ करना जरूरी हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि बिहार पुलिस इस मामले में रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है। मालूम हो कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। बताया गया था कि रिया लंबे समय से सुशांत को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं। उन पर सुशांत को परिवार से दूर रखने के आरोप लगाए गए थे। रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने की बात भी सामने आई है। इन्हीं पहलुओं पर जांच करते हुए अब रिया के खिलाफ बिहार पुलिस को कुछ सबूत हाथ लगे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है