Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

कोरोना के बीच सलमान की “राधे” का ट्रेलर रिलीज, फुल एक्शन में नजर आए दबंग खान

कोरोना के बीच सलमान की “राधे” का ट्रेलर रिलीज, फुल एक्शन में नजर आए दबंग खान

- Advertisement -

मुंबई। कोरोना काल में सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए बढ़िया खबर है। सलमान की फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (‘Radhe- Your Most Wanted Bhai’) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर का प्रीमियर सुबह 11 बजे यू-ट्यूब पर किया गया। सलमान के तमाम फैंस कल से ही इसका इंतजार कर रहे थे। प्रीमियर के बाद सलमान ने सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए भी ट्रेलर शेयर किया है। ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ सलमान ख़ान के अंदाज की एक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें वह अंडरकवर कॉप राधे की भूमिका निभा रहे हैं। राधे इस बार ड्रग माफ़िया का सफ़ाया करता नज़र आएगा। फ़िल्म में रणदीप हुड्डा नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की हिरोइन दिशा पाटनी हैं जिसका नाम दीया है और राधे के साथ उनकी लव स्टोरी दिखाई गई है। दिशा राधे में जैकी श्रॉफ की बहन बनी हैं, जो ख़ुद पुलिस अफ़सर हैं।

यह भी पढ़ें:क्रोध फिल्म में सुनील शेट्टी की बहन याद है? अभिनेत्री ने अडंरवर्ल्ड के डर से छोढ़ी थी इंडस्ट्री

फ़िल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के साथ सलमान की यह तीसरी फ़िल्म है। 2008 में आई वॉन्टेड से पहली बार सलमान और प्रभु का एसोसिएशन हुआ था। इसके बाद प्रभुदेवा ने दबंग 3 निर्देशित की। राधे फ़िल्म वॉन्टेड का ही अगला वर्जन लगता है। उसी किरदार के साथ प्रभुदेवा ने इस बार ड्रग्स के ख़िलाफ़ नारकोटिक्स विभाग की लड़ाई को कहानी का आधार बनाया है।

सलमान ने फ़िल्म को इस साल ईद (Eid) पर रिलीज़ करने का कमिटमेंट किया था, जिसे वो पूरा कर रहे हैं और फ़िल्म तय कार्यक्रम के मुताबिक़ 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। हालांकि कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए फ़िल्म को साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म ज़ी5, ज़ी फ्लेक्स और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फ़ैसला भी किया गया है। खास बात ये हैं कि राधे बॉलीवुड की पहली फिल्म है, जो हाइब्रिड मॉडल के तहत रिलीज हो रही है यानी ये फिल्म एक साथ कई प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है