Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

लुधियाना से आधी रात को हमीरपुर आए, मारपीट की और बेटी को साथ लेकर चले गए

लड़की ने हमीरपुर के युवक से की थी शादी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

लुधियाना से आधी रात को हमीरपुर आए, मारपीट की और बेटी को साथ लेकर चले गए

- Advertisement -

हमीरपुर। बेटी के लव मैरिज करने पर गुस्साए परिजनों ने लुधियाना से हमीरपुर ( Ludhiana to Hamirpur)पहुंचकर आधी रात को ना केवल उसके ससुराल वालों के घर में घुस कर मारपीट की बल्कि वो अपनी बेटी को भी साथ ले गए। इस मारपीट में लड़के के घर के तीन लोग भी घायल( Injured) हो गए। मामला हमीरपुर ( Hamirpur) शहर का है। यहां पर रात करीब ढाई बजे पंजाब के लुधियाना से बीस लोगों ने पहुंच कर मारपीट की है। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार सभी के हाथों में डंडे थे। दरवाजे और खिड़कियों को भी तोड़ा गया और बाद में परिवारवालों से मारपीट की। इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए तीन लोगों को मेडिकल कालेज ( medical college) में भर्ती करवाया गया। जहां से हालत बिगडने पर उन्हें टांडा मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। वहीं हमीरपुर पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 


यह भी पढ़ें: शराबी पति बना हैवान : पहले तेजधार हथियार फिर गला दबा कर किया पत्नी की हत्या का प्रयास

हमीरपुर के वार्ड नंबर पांच के रहने वाले युवक ने लुधियाना की रहने वाली लड़की से लव मैरिज ( love marriage) की । इसके बाद वह पत्नी के साथ अपने घर हमीरपुर घर आ गया। लड़की पक्ष ने शादी पर एतराज जताया और हमीरपुर आकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घायलों में युवक का पिता प्रेम चंद, भाई सुमित कुमार, बहन ज्योति कुमारी है जिनका उपचार टांडा मेडिकल कालेज में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आंगन में बैठे थे भाई- भाभी छोटे भाई ने चला दी गोली औऱ फिर जो हुआ

युवक के चचेरे भाई पुनीत ने बताया कि वो लोग रात को सोए हुए थे और पड़ोस से शोर सुनाई दिया। जब उन्होंने देखा कि कुछ लोग मारपीट कर रहे थे। उसके चाचा, बेटे और बेटी को बुरी तरह से पीटा गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई करें। और दोषियों को सजा दी जाए। एसएचओ प्रशांत ठाकुर ने बताया कि हमीरपुर के वार्ड नंबर पांच में आधी रात को मारपीट की घटना हुई है और इस घटना में तीन लोगों को गंभीर रूप से चोटें पहुंची है, जिनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मायका पक्ष के लोगों ने मारपीट की है और लडकी को साथ ले गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होने बताया कि पुलिस ने धारा 452,323 और 147,149, 427 के तहत मामला दर्ज कर जल्द आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है