ठियोग में ट्रक और कार एक्सीडेंट, एक की मौत, चार लोग हुए जख्मी

मारुति में सवार थे पांच लोग, बिजली बोर्ड ऑफिस के सामने हुई टक्कर

ठियोग में ट्रक और कार एक्सीडेंट, एक की मौत, चार लोग हुए जख्मी

- Advertisement -

शिमला। ठियोग (Theog) में पेश आए दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रक और कार (Truck and Car) की टककर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ठियोग और आईजीएमसी (IGMC) पहुंचाया गया है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार वीरवार देर शाम बिजली बोर्ड के दफ्तर के समीप एनएच-5 (NH-5) पर एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई। मारुति कार में पांच लोग सवार थे। हादसे में घायल हुए लोगों में अंकु शर्मा (Anku Sharma) उम्र 30 वर्ष पुत्र श्री जगदीश शर्मा की आईजीएमसी ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- पांवटा साहिब में आंगनबाड़ी से बच्चों का राशन चोरी करने वाला गिरफ्तार

जबकि घायलों में प्रेमचंद पुत्र हेतराम निवासी गांव बागी डाकघर देवगढ़ तहसील कोटखाई जिला शिमला उम्र 45 वर्ष शिशुपाल पुत्र लाइक राम निवासी गांव अलौग डाकघर देवगढ़ तहसील कोटखाई जिला शिमला उम्र 24 वर्ष और सुंदर शर्मा पुत्र प्रकाश शर्मा (Prakash Sharma) निवासी गांव अलौग डाकघर देवगढ़ तहसील कोटखाई जिला शिमला उम्र 35 वर्षए एवं दीपक शर्मा पुत्र जयराम शर्मा निवासी गांव देवगढ़ तहसील कोटखाई जिला शिमला उम्र 24 वर्ष इस हादसे में उपरोक्त सभी को चोटे आई हैं।
घायलों में से सुंदर शर्मा को नागरिक अस्पताल ठियोग में प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी भेजा गया है। उधरए डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा का कहना है की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी ने कहा की पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है