Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

रात के अंधेरे पर कर रहे थे गलत काम, गांववालों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

जाइका प्रोजेक्ट के पंप हाउस में चोरी करते हुए दो युवकों को रंगे हाथों दबोचा

रात के अंधेरे पर कर रहे थे गलत काम, गांववालों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

- Advertisement -

हमीरपुर। जिला हमीरपुर के मझोग सुल्तानी पंचायत के गांव बल्ला में जाइका प्रोजेक्ट (JICA Project) के पंप हाउस में चोरी करते हुए दो युवकों को रंगे हाथों ग्रामीणों ने धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार पंप हाउस( pump house) का ताला तोड़ कर चोरों ने मशीन को चुराने का प्रयास किया लेकिन राहगीर ने रात के समय ऐसा करते हुए देखा और ग्रामीणों को सूचित किया। इस पर आधीरात को ही ग्रामीणों ने पंप हाउस पर आकर रंगे हाथों दो युवकों को धर दबोचा जबकि तीन युवक अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले। वहीं हमीरपुर पुलिस ने भी सुबह तड़के पहुंच कर पंप हाउस में चोरी करते हुए पकड़े गए युवकों को हिरासत( Custody) में लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: कार में नशा व नगदी लेकर जा रहे थे दो युवक, रास्ते में पुलिस ने पकड़ लिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरी करने वाले युवक हमीरपुर के झनियारी के पास किराए के कमरे में रहते हैं, और कबाड़ एकत्र करते है। ये लोग रात के समय चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहे है। रंगे हाथों पकड़े गए युवकों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया हैं और बाकी तीनों को भी पुलिस ने झनियारी के पास से पकड़ा है। जाइका प्रोजेक्ट( JICA Project) के स्थानीय सदस्य रघुवीर ने बताया कि देर रात के समय पांच लोग पंप हाउस के इर्द- गिर्द घूम रहे थे, जिस पर शक होने पर ग्रामीणों को सूचना दी और उन्होंने मौके पर आकर देखा कि पंप हाउस का ताला टूटा हुआ है और चोरी करते हुए रंगे हाथों में युवकों को पकड़ा जबकि तीन युवक भागने मे कामयाब हो गए।


 

यह भी पढ़ें: बैंक में सेंध लगा रहे थे शातिर, लोगों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

एसएचओ हमीरपुर प्रशांत ठाकुर ने बताया कि मझोग सुल्तानी में जाइका प्रोजेक्ट के तहत लगे पंप हाउस में चोरी कर रहे युवकों को दबोचा है जिस पर पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचे और दोनों युवको को पकड़ लिया गया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि चोरी में संलिप्त पाए गए युवक बिहार के रहने वाले है और पुलिस ने धारा 457,380 में मामला दर्ज किया गया है।गौरतलब है कि इससे पहले करीब तीन महीने पहले भी जाइका प्रोजेक्ट से लाखों रूपये की मशीनरी पर चोरों ने हाथ साफ किया था। और अब फिर से एक बार इस क्षेत्र की रैकी करके चोरों ने अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे जिसे ग्रामीणों की सूझबूझ से नाकाम किया गया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है