Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

विक्रमादित्य को ठीक नहीं लगा सीएम जयराम के सामने थप्पड़ व लात मारना

कैबिनेट मीटिंग में कैबिनेट मंत्री का मुख्य सचिव से दुर्व्यवहार निंदनीय

विक्रमादित्य को ठीक नहीं लगा सीएम जयराम के सामने थप्पड़ व लात मारना

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ( Congress MLA Vikramaditya Singh) ने कुल्लू में सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur)के समक्ष खुलेआम पुलिस अधिकारियों के बीच थप्पड़ व लात चलने को गंभीर मामला बताया है। विक्रमादित्य का कहना है कि एक केंद्रीय मंत्री के आगमन के दौरान वीआईपी सुरक्षा( VIP Security) पर भी इससे एक बहुत बड़ा सवाल खड़ा होता है। उन्होंने इसे अति दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि प्रदेश में पहली बार कानून के रखवालों का इस प्रकार एक.दूसरे को सार्वजनिक तौर पर थप्पड़ व लात से मारना हिमाचल( Himachal) जैसे शांतिप्रिय राज्य को शर्मसार कर गया है। इससे साफ हो गया है कि प्रदेश में कानून और शासकीय व्यवस्था किस ओर जा रही है।

यह भी पढ़ें: Breaking: एसपी कुल्लू व सीएम जयराम के सुरक्षा अधिकारी के बीच झड़प; जांच के आदेश जारी

इसके अलावा विक्रमादित्य सिंह ने कैबिनेट मीटिंग( Cabinet meeting) के दौरान जयराम सरकार के मंत्री द्वारा मुख्य सचिव से कथित तौर पर दुर्व्यवहार की भी कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि इस प्रकार का कोई भी व्यवहार किसी भी अधिकारी के मनोबल पर विपरित असर डाल सकता है। उन्होंने कहा है कि सीएम के समक्ष प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव के साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार चिंता का विषय है।विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया है कि वह प्रदेश में अव्यवस्था फैला रहे हैं। अधिकारियों पर दबाव बना कर उन्हें अपने कर्तव्य निष्ठा से दूर किया जा रहा है। यही वजह है आज प्रदेश में सरकार और ब्यरोक्रेसी में कोई तालमेल नहीं रह गया है और दोनों में दूरियां बढ़ती जा रही है।विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार के सेब सीजन के लिए कोई भी पुख्ता इंतजाम न करने और विपणन व्यवस्था के साथ साथ माल ढुलाई के मूल्यों को अब तक निर्धारित न करने पर चिंता जताई है।उन्होंने हाल ही में हुई ओलावृष्टि से किसानों, बागवानों को हुए नुकसान का आंकलन करने और उन्हें उचित मुआवजा देने की मांग भी सरकार से की है।


यह भी पढ़ें: कुल्लू विवाद: एसपी गौरव, एएसपी सीएम सुरक्षा और पीएसओ को पद से हटाया, अनिवार्य छुट्टी पर भेजा

26 जून से जन आक्रोश सप्ताह शुरू करेगी कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस किसानों, बागवानों व आमजन की अनदेखी के विरोध में केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ 26 जून से हिमाचल कांग्रेस( Himachal Congress)जन आक्रोश सप्ताह शुरू करेगी।26 जून को जिला शिमला के नारकंडा से प्रदेश सहप्रभारी संजय दत्त व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के संयुक्त नेतृत्व में जनआक्रोश सप्ताह की विधिवत शुरुआत की जाएगी। कांग्रेस महंगाई व सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में जिलावार जन आक्रोश रैलियों का आयोजन कर रही है। इन रैलियो में पार्टी के सभी विधायक, पूर्व विधायक, पार्टी पदाधिकारी अग्रणी संगठनों के सभी पदाधिकारी साथ मे पार्टी उपाध्यक्ष, महासचिव प्रभारी भी भाग लेंगे। इसके तहत 26 जून को नारकंडा, 27 को ऊना व सिरमौर, 28 को मंडी, 29 को कांगड़ा,30 को चम्बा व सोलन,1 जुलाई को कुल्लू व हमीरपुर,2 को बिलासपुर व लाहुल स्पीति व किन्नौर में रैलियों का आयोजन किया जाएगा। इसी तरह 28 को मंडी व 29 को कांगड़ा की जनाक्रोश रैली में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर विशेष तौर पर शिरकत करेंगे।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है