Covid-19 Update

2, 85, 010
मामले (हिमाचल)
2, 80, 811
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,715,878
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य सिंह बोले, कौन बनेगा सीएम फैसला करेगी आलाकमान, एकजुटता से लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में अभिनंदन कार्यक्रम के बाद बोले विधायक

विक्रमादित्य सिंह बोले, कौन बनेगा सीएम फैसला करेगी आलाकमान, एकजुटता से लड़ेंगे चुनाव

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) के शिमला आगमन पर कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस मौके पर नवगठित प्रदेश कार्यकारिणी के कार्यकारी अध्यक्ष सहित अन्य नेता व विधायकगण मौजूद रहे। इस दौरान विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर कार्य कर रही है और इसका परिणाम है उपचुनावों (By Elections) में जीत। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं में भरपूर जोश है। उन्होंने कहा कि भले ही अन्य राज्यों में विपरीत परिणाम आए हो, लेकिन हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) वर्चस्व वाला राज्य है और यहां एकजुटता के साथ नगर निगम व विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) लड़े जाएंगे।

यह भी पढ़ें:सुक्खू बोले, पोस्टर जीवंत आदमियों के लगते हैं, वीरभद्र सिंह दिलों में बसते हैं

उन्होंने कहा कि कुछ लोग अलगाववादी सोच को प्रदेश में लाने का प्रयास कर रहे हैं और हम राष्ट्रहित के ऐसा होने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri), चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, निवर्तमान अध्यक्ष कुलदीप राठौर और कांग्रेस अध्यक्षा प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) के साथ मिलकर पार्टी की नीतियों को जनता तक ले जाएंगे । सभी नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव (Election) लड़ेंगे। उन्होंने सीएम के चेहरे पर बोलते हुए कहा कि यह आलाकमान ही यह तय करेगी। जब हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तो चुने हुए विधायकों (MLAs) के साथ आलाकमान ही इस पर निर्णय लेगी।

इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रघुवीर सिंह बाली (Raghuveer Singh Bali) ने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह व वरिष्ठ नेता जीएस बाली के जाने से पार्टी को आघात तो पहुंचा है, लेकिन कार्यकर्ता आज भी इन दोनों के बलिदानों और कार्यों को याद करते है, जिस समर्पण की भावना से इन्होंने पार्टी के लिए कार्य किए हैं। सभी कार्यकर्ता उनके सिद्धांतों पर चलकर पार्टी को आगे ले जाएंगे और उनके एकजुटता के संदेश पर कार्य करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है