Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: जवाहर के विवादित बोल पर विक्रमादित्य का पलटवार, “सीएम का मौन रहना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण”

आगे कहा - जो दर्द हमारे परिवार को हैं, वह हम ही जानते हैं

हिमाचल उपचुनाव: जवाहर के विवादित बोल पर विक्रमादित्य का पलटवार, “सीएम का मौन रहना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण”

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल (Himachal) में उपचुनाव (By Election) की सरगर्मी अपने चरम पर है। ऐसे में जम कर जुबानी हमले किए जा रहे हैं। कई बार नेताओं की जुबान से विवादित बयान भी निकल रहे हैं। इस बार द्रंग से बीजेपी विधायक जवाहर ठाकुर (BJP MLA Jawahar Thakur) ने विवादित बयान दिया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल उपचुनाव: सीएम जयराम के सामने ये क्या बोल गए BJP विधायक

वहीं, विक्रमादित्य सिंह ने अपनी मां व प्रतिभा सिंह पर किए गए विवादित टिप्पणी पर जवाबी हमला बोला है। विक्रमादित्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “यह हैं बीजेपी के विधायक जवाहर ठाकुर, जिनके संस्कार और मानसिकता नारी विरोध से ग्रस्त हैं। सीएम जयराम ठाकुर की उपस्थिति में इस तरह की शब्दावली का प्रयोग और सीएम का मौन रहना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। विक्रमादित्य सिंह ने आगे लिखा कि जो दर्द हमारे परिवार को हैं, वह हम ही जानते हैं, पर महिलाओं और बेरोजगार युवाओं का दर्द भी कुछ कम नहीं हैं, जिन्हें महंगाई की मार झेलनी पड़ रही हैं, जिनके लिए प्रतिभा सिंह मैदान में उतरी हैं।”

 

बता दें कि द्रंग विधायक जवाहर ठाकुर ने अपने क्षेत्र का हवाला देते हुए कहा कि उनके क्षेत्र में हर परिवार ऐसा ही करता है, लेकिन राज परिवार में पता नहीं कौन सी परंपराएं हैं। जवाहर ठाकुर के इस बयान का एक क्लिप अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग भाषण के क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक की जमकर खिल्ली भी उड़ा रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने बीजेपी विधायक के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने बीजेपी नेताओं को महिलाओं के प्रति संकीर्ण मानसिकता वाला बताते हुए विधायक से माफी मांगने की मांग उठाई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है