शख्स ने खाने को लेकर कुत्ते के साथ किया मजाक, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या हाल

कुत्ते की ये मजेदार वीडियो खूब हो रही वायरल

शख्स ने खाने को लेकर कुत्ते के साथ किया मजाक, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या हाल

- Advertisement -

कुत्तों को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है। खास बात ये है कि कुत्तों को जो भी चीज सिखाई जाती है, वे उसे अच्छे सो फॉलो करते हैं और वफादारी से अपने मालिक का कहना मानते हैं। सोशल मीडिया पर कुत्तों की उनके मालिकों के साथ कई सारे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में एक पालतू कुत्ते (Pet Dog) की मजेदार वीडियो सामने आई है। वीडियो में कुत्ता अपने मालिक द्वारा की गई हरकत का बदला लेते हुए नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: बकरी के बच्चे को बचाने के लिए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर में सोफे पर दो लोग और एक पालतू डॉगी बैठा हुआ है और इनमें से एक शख्स के हाथ में फल के टुकड़ों से भरा कटोरा है। इस दौरान शख्स फल का एक टुकड़ा लेकर कुत्ते की ओर बढ़ाता है, लेकिन उसे ना देखकर वह सोफे पर बैठे दूसरे शख्स को खिला देता है। इसके बाद वह दोबारा ऐसा ही करता है, जिसके बाद कुत्ता तिलमिला जाता है और अपने मालिक की हरकत पर झल्लाते हुए कुत्ता उस शख्स को सोफे पर से हटा देता है, जिसे मालिक बार-बार उसका खाना खिला रहा होता है। इसके बाद कुत्ता जाकर अपने मालिक के पास बैठ जाता है, लेकिन मालिक फिर वही करता है और उसकी ओर फल का टुकड़ा बढ़ा कर खुद खा लेता है। जिसके बाद कुत्ता अपने मालिक को सबक सिखाता है और अपने पंजों से उसकी पिटाई कर देता हैं। कुत्ते की ये मजेदार वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @goldensfriend नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 1,142 लाइक्स मिल चुके हैं और वीडियो पर बहुत सारे लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि क्या ये डॉगी असली है? क्योंकि वह जिस तरह की हरकत करता है, ऐसा लगता है कि कोई इंसान हो।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है