Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल में दो महिलाओं की मौत, पौधों को पानी देते टैंक में डूबने से एक की गई जान

हमीरपुर और मनाली में हुए हादसे, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की आगामी जांच

हिमाचल में दो महिलाओं की मौत, पौधों को पानी देते टैंक में डूबने से एक की गई जान

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिला में एक महिला की पानी के टैंक में डूबने (Drowning) से मौत हो गई। वहीं एक अन्य महिला की मनाली के थलौट में सड़क हादसे में जान चली गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शव कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पहला मामला हमीरपुर की ग्राम पंचायत गवारड़ू के करसोह गांव से सामने आया है। यहां पौधों को पानी देते समय पांव फिसलने से एक महिला पानी के टैंक (Water Tank) में गिर गई और डूबने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला की पानी में गिरने की खबर काफी देर बाद लगीं तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। शाम के समय जब महिला की बेटी स्कूल से घर पहुंची और महिला की तलाश की तो महिला पानी के टैंक में मिली। महिला को बाहर निकाला और अस्पताल (Hospital) पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोपहर के समय यह हादसा उस समय हुआ जब महिला अपनी पशुशाला के पास पौधों को पानी दे रही थी। इस दौरान शायद उसका पैर फिसला और वह टैंक मंे गिर गई। महिला की अभी मात्र तीन माह की बेटी है। पंचायत प्रधान सरोज कुमारी ने घटना की पुष्टि की और जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को हर संभव आर्थिक सहायता की मांग की।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसा, दो भाइयों सहित चार की मौके पर मौत

टक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत

वहीं, कुल्लू जिला के मनाली में एनएच पर झलोगी आर्मी कैंप के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक (Bike) सवार महिला की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में एक अन्य सवार घायल हुआ है। बाइक सवार लोग उत्तराखंड से मनाली घूमने आए थे। बाइक सवार दोनों दंपति बताए जा रहे हैं। मनाली से लौटते समय थलौट के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार महिला को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगवाईं लाया गयाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित फरार है। थाना औट प्रभारी ललित महंत ने कहा कि उत्तराखंड के गांव सकवाड़ी तहसील सुपोली निवासी शक्ति रावत (24) पुत्र भजन सिंह रावत व अनिशा रावत पुत्री गजपाल बाइस पर सवार होकर मनाली घूमने आए थेए लेकिन लौटते समय हादसा हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है