Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचल में पैसों के लेनदेन को लेकर एक युवक ने दूसरे की कर दी हत्या, खाई में फेंक शव

मंडी के औट पुलिस थाना के तहत सामने आया मामला पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हिमाचल में पैसों के लेनदेन को लेकर एक युवक ने दूसरे की कर दी हत्या, खाई में फेंक शव

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल के मंडी जिला में एक युवक की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है दोनों युवकों के बीच पैसों के लेन देन को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके चलते एक युवक ने दूसरे के सिर पर पत्थर से वार कर दिया जिससे घायल युवक की मौत हो गई। मामला मंडी जिले के औट पुलिस थाना के तहत सामने आया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान 28 वर्षीय शिव लाल पुत्र मीने राम निवासी थरमनी के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार शिव लाल 4 नवंबर की शाम को बुधि सिंह के साथ देखा गया था। दोनों ने पहले एक साथ शराब पी थी और उसके बाद नशे में बुधि सिंह की बाइक पर घूमते देखे गए। बताया जा रहा है कि शिव लाल का आरोपी 22 वर्षीय बुधि सिंह पुत्र तीरथ राम निवासी गांव व डाकघर बंधी तहसील औट के साथ पैसों का लेन.देन था। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान आरोपी बुधि सिंह ने शिव लाल के सिर पर पत्थर मार दिया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में दिल्ली के टूरिस्ट ने टैक्सी चालक को दिखाई पिस्तौल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

5 नवंबर की शाम को औट के कालोनी बाई स्थान के पास सड़क से करीब 50 फुट नीचे खून से सना शिव लाल का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके से साक्ष्य जुटाए। वहीं पुलिस ने आरएफएसएल टीम की मदद से शनिवार सुबह घटना स्थल पर साक्ष्य एकत्रित किए। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि बुधि सिंह ने शिव लाल के सिर पर पत्थर से हमला किया जिससे उसकी मौत हुई है। आरोपी ने हत्या के बाद शव को 50 फीट नीचे खाई में फैंक दिया।

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि शुरूआती जांच में जानकारी मिली है कि शिव लाल और बुधि सिंह के बीच पैसे उधार लेने का मामला था। शराब पीने के बाद घर के रास्ते में उनका झगड़ा हो गया। 5 नवंबर की शाम को शिव लाल का शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी बुधि सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि औट थाना में इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है