Covid-19 Update

3,12, 308
मामले (हिमाचल)
3, 07, 991
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,606,460
मामले (भारत)
625,796,026
मामले (दुनिया)

हिमाचल: डिम्पल तेरा बत्रा तेरी मौत की खबर नहीं सुन सकता, इसलिए मैं आ रहा हूं

सैनिक ने हाथ पर लिखा प्रेमिका के नाम पर संदेश और मार ली खुद को गोली

हिमाचल: डिम्पल तेरा बत्रा तेरी मौत की खबर नहीं सुन सकता, इसलिए मैं आ रहा हूं

- Advertisement -

मंडी। विनोद अक्षय मुझे माफ करना। डिंपल (Dimple) तेरा बत्रा तेरी मौत की खबर नहीं सुन सकता इसलिए में भी आ रहा हूं। आई लव यू डिंपल। एक सैनिक ने अपने हाथ पर यह संदेश लिखा और उसके बाद खुद को गोली मारकर मौत की नींद सो गया। खुद को गोली मारने वाले सैनिक का नाम 22 वर्षीय योगेश कुमार (Yogesh Kumar) है जोकि मंडी जिला के पधर उपमंडल के तहत आने वाली सुराहण गांव का रहने वाला है। वह जैक राइफल-12 में था और उसकी पोस्टिंग जम्मू-कश्मीर के मीरा साहब में थी।

यह भी पढ़ें:किन्नौरः कंपनी में कार्यरत कांगड़ा निवासी सुरक्षाकर्मी की गोली लगने से मौत

मिली जानकारी के अनुसार सैनिक योगेश कुमार ने बीती देर रात साढ़े बारह बजे खुद को सिर पर गोली मार ली। उस समय योगेश नाइट ड्यूटी पर तैनात था। घटना का पता चलते ही अन्य सैनिक उसे समीप के मिलिट्री हॉस्पिटल (Military Hospital) ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना का पता चलते ही पधर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक के परिजन गहरे सदमे में हैं। सैन्य अधिकारियों के द्वारा दी गई सूचना के अनुसार परिजन मिलिट्री हॉस्पिटल जम्मू (Military Hospital Jammu) रवाना हो गए हैं। जहां पोस्टमार्टम के बाद सैनिक का शव परिजनों के हवाले किया जाएगा। मृतक का बड़ा भाई धीरज कुमार (Dheeraj Kumar) भी भारतीय सेना में 15 जैक राइफल में सेवारत है, जो घटना का पता चलते ही जम्मू-कश्मीर पहुंच गया है।

युवक की आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग (love affairs) बताई जा रही है। खुद को गोली मारने से पहले योगेश ने अपने हाथ में लिख कर ऐसा जिक्र किया है। बहरहाल इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। उधर, पंचायत प्रधान नागेश्वरी देवी ने बताया कि योगेश एक मिलनसार युवक था। जिसकी अभी शादी नहीं हुई थी। जबकि बड़े भाई और बड़ी बहनों की शादी हो गई हैं। योगेश के पिता जगदीश (Jagdish) और माता पिंकी यह खबर सुनते ही गहरे सदमे में हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है