Covid-19 Update

2,21,604
मामले (हिमाचल)
2,16,608
मरीज ठीक हुए
3,709
मौत
34,093,291
मामले (भारत)
241,684,022
मामले (दुनिया)

हिमाचल: 33 वर्षीय सैनिक का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

हिमाचल: 33 वर्षीय सैनिक का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

- Advertisement -

सुंदरनगर। सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के गांव कंदार के रहने वाले 33 वर्षीय सैनिक राजेंद्र कुमार की पार्थिव देह सोमवार को उनके पैतृक निवास स्थान पहुंची। इस अवसर पर विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर विधायक और प्रदेश बीजेपी महामंत्री राकेश जंवाल, प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस विभाग के जवानों सहित सेना के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के युवा पहन सकेंगे सेना की वर्दी, असम राइफल्‍स में 1230 पदों के लिए होगी भर्ती रैली

स्थानीय विधायक रहे मौजूद

विधायक राकेश जंवाल ने शहीद राजेंद्र कुमार को श्रद्धा सुमन अर्पित किए और शोकग्रस्त परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन भी दिया। वहीं, शहीद राजेंद्र कुमार का शव गांव पहुंचने पर सन्नाटा पसर गया। शहीद सैनिक राजेंद्र का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। बता दें कि आसाम राईफल में मणिपुर में तैनात राजेंद्र कुमार की बीते शनिवार को कमांड अस्पताल कोलकाता में बीमारी से जूझते हुए मौत हो गई थी।

गंभीर बीमारी से पीड़ित थे राजेंद्र कुमार

विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के अंतर्गत ग्राम पंचायत कंदार के राजेंद्र कुमार(33) पुत्र बेसाखु राम गांव कंदार डाकखाना खुराहल तहसील सुंदरनगर जिला मंडी आसाम राइफल में सेवारत थे और मणिपुर में अपनी सेवाएं दे रहे थे। राजेंद्र कुमार काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और मिलिट्री हॉस्पिटल में दाखिल थे। राजेंद्र कुमार कुछ समय पहले ही वापस अपनी यूनिट मणिपुर के लिए गए थे।

इससे पूर्व घर आने से पहले उन्हें सेना के कमांड अस्पताल कोलकाता में उपचाराधीन किया गया था। जहां उनके स्वास्थ्य में सुधार होने के उपरांत राजेंद्र को एक माह की छुट्टी पर उनके घर कंदार भेज दिया गया था। उन्होंने कहा कि राजेंद्र छुट्टी पूरी कर वापस जाते समय कमांड अस्पताल कोलकाता में चेकअप के लिए भर्ती थे और वहां उनके टेस्ट लिए गए। कोलकाता में उपचार के दौरान अचानक से राजेंद्र की तबीयत खराब होने पर उन्हें शुक्रवार को आईसीयू में भर्ती करवाया गया। जहां बीते शनिवार शाम उनकी मौत हो गई। राजेंद्र कुमार अपने पीछे माता-पिता,पत्नी,एक 5 और दूसरा 7 वर्षीय बेटा और दो भाई छोड़ गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है