Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

बेंगलुरू में दर्दनाक हादसाः डीएमके विधायक के बेटे- बहू समेत 7 की गई जान

बेंगलुरू में दर्दनाक हादसाः डीएमके विधायक के बेटे- बहू समेत 7 की गई जान

- Advertisement -

बेंगलुरू। कर्नाटक के बेंगलुरू से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे में तमिलनाडु के होसुर से द्रमुक विधायक के बेटे और बहू सहित सात लोगों की मौत हो गई। घटना उस वक्त हुई जब एक तेज रफ्तार लग्जरी ऑडी क्यू3 कार बेंगलुरु में मंगलवार तड़के पहले फुटपाथ पर एक पोल से जा टकराई और उसके बाद पास की एक इमारत की दीवार से जा टकराई। यह घटना कोरमंगला इलाके में मंगला कल्याण मंटापा के पास हुई। मृतकों की पहचान होसुर विधानसभा क्षेत्र से द्रमुक विधायक वाई. प्रकाश के पुत्र करुण सागर (28), उनकी पत्नी डॉ बिंदु, विधायक प्रकाश की बहू इशिता (21), डॉ धनुषा (21), अक्षय गोयल (23), उत्सव और रोहित (23) के रूप में हुई है। औदुगोडी यातायात पुलिस ने कहा कि यह हादसा इतना जोरदार था कि इनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। लग्जरी वाहनों के एयरबैग नहीं खुले, जिससे वाहन में सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई।

चश्मदीदों ने घटना को याद करते हुए कहा कि उन्होंने धमाका जैसी आवाज सुनी। जल्द ही, लोग इकट्ठा हो गए और एक एम्बुलेंस और पुलिस को बुलाया। उनमें से चार की सांस नहीं चल रही थी और शवों को वाहन से बाहर निकालने में लगभग 20 मिनट लगे। सभी मृतकों की उम्र 20 से 30 साल के बीच है। उनमें से तीन आगे और चार पीछे बैठे थे। शुरुआती जांच के अनुसार उनमें से किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। सभी शवों को सेंट जॉन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अक्षय गोयल केरल के हैं और उत्सव हरियाणा का रहने वाला है। रोहित हुबली का रहने वाला था और कुछ पीड़ित पीजी हॉस्टल में रह रहे थे। हादसे में शामिल ऑडी क्यू3 वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। कार के अंदरूनी हिस्से पर खून के धब्बे लगे हैं और बाईं ओर के दो पिछले पहिए टूट गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को करुण सागर शाम 5.30 बजे दवा खरीदने के लिए बेंगलुरु आए थे। परिवार ने उन्हें रात 9.30 बजे डिनर पर बुलाया था। उन्होंने अपने परिवार को सूचित किया कि वह रात के खाने के लिए नहीं आएंगे और अपने दोस्तों के साथ जाएंगे।अतिरिक्त यातायात आयुक्त डॉ रविकांत गौड़ ने घटनास्थल का दौरा किया और कहा, “दुर्घटना लापरवाही और तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हुई है। इस घटना की जांच सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) के नेतृत्व में एक टीम करेगी।”अभी यह पता नहीं चल पाया है किचालक ने शराब के नशे में कार चलाई या नहीं। चालक ने तेज रफ्तार कार से नियंत्रण खो दिया था, जो फुटपाथ पर बिजली के खंभे से जा टकराई और बाद में पंजाब नेशनल बैंक की इमारत की दीवार से जा टकराई।इस हादसे में शामिल वाहन का रजिस्ट्रेशन संजीवनी ब्लू मेटल कंपनी के नाम पर जारी किया गया है। जांच जारी है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है