हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

मंडी के सरकाघाट में झूला झूलती 7 वर्षीय बच्ची के गले में फंसी रस्सी, गई जान

स्कूल से घर आते ही झूलने लगी थी झूला, ऊना में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

मंडी के सरकाघाट में झूला झूलती 7 वर्षीय बच्ची के गले में फंसी रस्सी, गई जान

- Advertisement -

सरकाघाट। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में एक सात साल की बच्ची की झूला डूलते मौत (7-Year-Old Girl Dies) हो गई। बच्ची अपने घर में ही बनाए झूले में झूला (Swing) झूल रही थी। इसी दौरान उसकी गर्दन झूले की रस्सी (Swing Rope) में फंस गई। मृतक बच्ची 3 कक्षा में पढ़ती थी। मामला मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत नवाही से सामने आया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:जम्मू के कुपवाड़ा में हिमस्खलन की चपेट में आने से तीन जवान शहीद

मिली जानकारी के अनुसार नवाही के ब्रमदास की दोनों बेटियां हर रोज की तरह स्कूल से दोपहर को घर पहुंची। खाना खाने बाद दोनों बेटियां अपने कमरे में रस्सी से बनाए अलग-अलग झूलों में झूलने लग पड़ीं। इसी बीच अचानक बड़ी बेटी श्वेता के गले में झूले की रस्सी फंस गई। जिससे उसका गला घुटने लगा। छोटी बेटी ने तुरंत बाहर जाकर मां को बताया कि दीदी के मुंह से झांग निकल रहा है। जिसे सुन बच्ची की मां जैसे ही कमरे में पहुंची तो श्वेता गले में रस्सी पड़ी होने के कारण बेहोश पड़ी थी। उसे तुरंत ही निजी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे सरकाघाट रेफर कर दिया। लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी सरकाघाट (DSP Sarkaghat) कुलदीप धीमान ने मामले की पुष्टि की है

एनआईटी हमीरपुर में पढ़ रहे छात्र के अभिभावक की मौत

हिमाचल के हमीरपुर जिला में एनआईटी के एक छात्र (NIT Student) के अभिभावक की मौत हो गई है। उनकी मौत हार्ट अटैक (Heart Attack) से हुई है। अभिभावक छात्र का दादा बताया जा रहा है। मृतक की पहचान सरस्वतुला वेंकट राम (75) पुत्र वेंकटेश्वरलू निवासी बोडापाडू पीओ चिलकापाडू थाना पेंटाडु जिला पश्चिम गोदावरी आंध्र प्रदेश के रूप में हुई है। बता दें कि एनआईटी हमीरपुर (NIT Hamirpur) में इन दिनों हिल फेयर उत्सव चल रहा हैए जिसमें छात्रों के अभिभावकों को भी बुलाया गया था। इस उत्सव के लिए मृतक व्यक्ति भी हमीरपुर पहुंचा था। हालांकि दिल का दौरा पड़ने पर बुजुर्ग को एनआईटी की एंबुलेंस में मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, नहीं हुई शिनाख्त

हिमाचल ऊना (Una) जिला में ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसा (Accident) विधानसभा क्षेत्र इंदौरा के तहत सामने आया है। हादसे में ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति बुरी तरह घायल हुआ था, जिसने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह हादसा रेलवे फाटक ढांगू के नजदीक रात करीब 10 बजे हुआ था। घायलावस्था में व्यक्ति को मौके पर मौजूद रेलवे पुलिस कंदरोडी ने एंबुलेंस में मुकेरिया के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया । जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। रेलवे चौकी कंदरोडी के प्रभारी बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि व्यक्ति की उम्र 45 से 50 वर्ष है। शव को 72 घंटे के लिए शव ग्रह मुकेरिया में रखा गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है