Covid-19 Update

3,06, 269
मामले (हिमाचल)
2,98, 086
मरीज ठीक हुए
4161
मौत
44,190,697
मामले (भारत)
591,602,347
मामले (दुनिया)

हिमाचल: महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरी आप, बीजेपी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

कहा - आम आदमी के सिर पर महंगाई का बोझ लादने का जड़ा आरोप

हिमाचल: महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरी आप, बीजेपी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

- Advertisement -

ऊना। केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में खाद्य पदार्थों पर जीएसटी (GST) लगाने का विरोध कर रहे आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को बीजेपी सरकार (BJP Govt) के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया। जिला मुख्यालय के एमसी पार्क में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के जिला प्रभारी यशपाल की अगुवाई में हुए इस प्रदर्शन के दौरान हर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के युवा विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष ईशान ओहरीए राजन शर्मा समेत अन्यों ने पेट्रो पदार्थों की कीमतों से लेकर खाद्य पदार्थों की कीमतों में आए उछाल के लिए केंद्र सरकार (Central government) को जिम्मेदार ठहराते हुए जनता को महंगाई के बोझ तले दबाने का आरोप लगाया। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी सरकार पूंजी पतियों को और अमीर बना रही है और गरीबों को गरीबी के बोझ तले दबाकर मारने पर उतारू है। उन्होंने ऐलान किया कि अभी केवल मात्र आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है, लेकिन यदि बीजेपी सरकार ने अपने फैसलों को वापस ना लिया तो बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों में घुसकर भी प्रदर्शन करने से गुरेज नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम के आश्वासन पर भी नहीं माने बागवान, सचिवालय का करेंगे घेराव

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि एक तरफ केंद्र सरकार पूंजीपतियों के हजारों करोड रुपए के कर्ज माफ कर रही है, जबकि दूसरी तरफ आम जनता की रोजमर्रा की खाने पीने की चीजों से लेकर छोटे बच्चों की पाठ्यक्रम की सामग्री तक के रेट बढ़ाए जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ईशान ओहरी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने आम जनता पर महंगाई का इतना बोझ लाद दिया है कि लोगों को सिर्फ यहां मरने के लिए छोड़ दिया गया है। केंद्र सरकार हीरे पर तो जीएसटी कम कर रही है, लेकिन दूध दही और रोजमर्रा खाने-पीने की चीजों पर जीएसटी बढ़ाकर जनता को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की इन नीतियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा यदि सरकार ने अपनी इन नीतियों में बदलाव नहीं किया तो आने वाले समय में आम आदमी पार्टी बीजेपी नेताओं के घर में घुसकर प्रदर्शन करेगी जिसके लिए केंद्र सरकार ही जिम्मेदार होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है