Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का फूंका पुतला, आजादी वाले बयान पर भड़की NSUI

कांग्रेस भवन से लेकर दिल्ली गेट तक निकाली रैली, पुतला फूंक जमकर किया प्रदर्शन

हिमाचल में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का फूंका पुतला, आजादी वाले बयान पर भड़की NSUI

- Advertisement -

नाहन। बॉलीवुड अभिनेत्री और हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से नवाजी गईं कंगना रनौत द्वारा आजादी को लेकर दिए विवादास्पद बयान के बाद राजनीति गरमाने लगी है। अपने बयान को लेकर अभिनेत्री कंगना लगातार ट्रोल होती नजर आ रही हैं। लिहाजा उनके बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है। साथ ही पूरे हिमाचल प्रदेश में भी प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री कंगना रनौत के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय नाहन में अभिनेत्री के बयान से भड़के NSUI के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस भवन नाहन से दिल्ली गेट तक NSUI के कार्यकर्ताओं विरोध रैली निकाली और अभिनेत्री कंगना रनौत का पुतला फूंका। साथ ही जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें: कंट्रोवर्सी से हिमाचली गर्ल का है गहरा नाता: ‘पद्म श्री’ कंगना का आजादी पर कुतर्क, जानें विवादित बयानों की हिस्ट्री

 

 

मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत के बिगड़े बोल पर NSUI के जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा ने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दिए आजादी पर दिए विवादित बयान की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने केंद्र सरकार से अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री पुरस्कार वापस लेने की मांग की। साथ इस मामले में उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई। जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि यदि केंद्र सरकार से इस मामले में कार्रवाई नहीं की, तो हिमाचल में आने पर अभिनेत्री कंगना रनौत का विरोध करेंगे। बता दें कि पद्मश्री फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में 1947 में मिली भारत की आजादी को भीख बताया था। इस बयान के बाद से देश भर में विपक्षियों ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और हाल ही में कंगना को दिए पद्मश्री पुरस्कार को वापस लेने की मांग की जा रही है।

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है