Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन और 7 अन्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

आर्यन खान की जमानत पर अब कल शुक्रवार को होगी सुनवाई

शाहरुख खान के बेटे आर्यन और 7 अन्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और सात अन्य को ड्रग्स मामले में मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने गुरुवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत ( judicial custody) में भेज दिया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा एक क्रूज जहाज पर चल रही कथित रेव पार्टी के दौरान छापेमारी की गई थी, जिसमें कई लोगों के ड्रग्स (Drug) लेने और इसकी तस्करी में शामिल होने के आरोप लगाए गए। इस मामले के संबंध में आर्यन और अन्य कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया और मामले को आगे की सुनवाई के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया।

यह भी पढ़ें:NCB ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार, #AryanKhan कर रहा ट्रेंड, लोग लिख रहे Chain Smoker का बेटा Drugii

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे और एक अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील तारक के. सैयद ने कहा कि अब वे शुक्रवार को नियमित जमानत (रेगुलर बेल) के लिए उपयुक्त अदालत का रुख करने की योजना बना रहे हैं। एनसीबी के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को लक्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर एक रेव पार्टी में छापा मारा था और आर्यन और 7 अन्य को हिरासत में लिया था। इस छापेमारी ने बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक हलकों में भी एक बड़ी सनसनी पैदा कर दी है। बाद में, अगले दिन उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया और रविवार को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) नेर्लिकर के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया था, जिसे 7 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया था।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है