Covid-19 Update

3,09, 058
मामले (हिमाचल)
302, 833
मरीज ठीक हुए
4168
मौत
44,314,618
मामले (भारत)
599,293,153
मामले (दुनिया)

कई दिन से सड़कों पर घूम रहा था बुजुर्ग भिखारी, सच्चाई जानकर हर कोई रह गया दंग

गुजरात के जिला चिखली के रहने वाले हैं बुजुर्ग भिखारी

कई दिन से सड़कों पर घूम रहा था बुजुर्ग भिखारी, सच्चाई जानकर हर कोई रह गया दंग

- Advertisement -

हमारे देश में शायद ही कोई ऐसी सड़क होगी यहां हमें गरीब या भिखारी देखने को नहीं मिलते। सड़क पर घूम रहे भिखारी को हम कभी कुछ खाने को दे देते हैं या फिर कभी पैसे दे देते हैं, लेकिन कभी हम ये जानने की कोशिश नहीं करते हैं कि ये भिखारी कौन है या कहां से आया है। हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा से सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें:बेटे ने गलत पते पर ऑर्डर किया खाना, पापा को याद आई अपनी ऐसी गलती

जानकारी के अनुसार, कई दिनों से एटा में एक बुजुर्ग भिखारी (Beggar) के वेश में घूम रहा थे। किसी को नहीं पता था कि ये भिखारी कौन है कहां से आया है, लेकिन जब भिखारी की पहचान हुई तो हर कोई हैरान रह गया। अक्सर भिखारी को रोडवेज बस स्टैंड के पास घूमते देखा जाता था। इसी बीच किसी ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वीडियो वायरल होते ही भिखारी की सच्चाई के बारे में सबको पता चला।

दरअसल, ये बुजुर्ग भिखारी गुजरात के रहने वाले हैं। हैरानी की बात ये है कि गुजरात (Gujarat) के जिला नौवारी में ये भिखारी 2009 में बैंक मैनेजर के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वे वहां महाप्रबंधक का पद भी संभाल चुके हैं। अब यूपी में कई दिनों से ये भिखारी के वेश में घूम रहे थे। बताया जा रहा है कि गुजरात के जिला चिखली के रनवेरी गांव के निवासी दिनेश कुमार उर्फ दीनू भाई पटेल अप्रैल से लापता हैं। चिखली थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई है।

पुलिस को सूचना मिलते ही उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके परिवार को उनके बारे में जानकारी दी गई। वहीं, दिनेश का परिवार सूचना मिलते ही उन्हें लेने एटा पहुंच गया। उन्होंने बताया कि वे गरीब नहीं है और उनके पास बहुत पैसा है। उन्होंने बताया कि दिनेश कुमार की दिमागी हालत ठीक नहीं है, जिस कारण वे ऐसी स्थिति में हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है