हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

बीजेपी मिशन के लिए काम करती है, कांग्रेस कमीशन के लिए : जेपी नड्डा

संधोल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा निशाना

बीजेपी मिशन के लिए काम करती है, कांग्रेस कमीशन के लिए : जेपी नड्डा

- Advertisement -

हमीरपुर/मंडी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने कांग्रेस पर तीखा जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मिशन के लिए काम करती है और कांग्रेस (Congress) कमीशन के लिए। भाजपा सेवा में तो कांग्रेस मेवा खाने में विश्वास रखती है। यह बात उन्होंने आज मंडी जिला (Mandi District) के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले संधोल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। नड्डा ने कहा कि कांग्रेसी इसलिए सत्ता में नहीं आना चाहते कि उन्हें जनता की सेवा करनी है, बल्कि वे तो इसलिए सत्ता चाह रहे हैं क्योंकि वे बेरोजगार (Unemployed) हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:पहले यूपी में माफिया को उखाड़ा, अब हिमाचल की बारी : योगी आदित्यनाथ

उन्होंने कहा कि यह फर्क प्रदेश की जनता को समझना होगा। क्योंकि यह वोट रजत के लिए नहीं बल्कि प्रदेश और देश के सही निर्माण के लिए होगा। उन्होंने कहा कि जब वीरभद्र सिंह सीएम थे तो उन्होंने हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज (Hydro Engineering College) के शिलान्यास को रोका था, लेकिन मोदी के पीएम बनते ही प्रदेश को यह सौगात मिली है। उन्होंने धर्मपुर की जनता से बीजेपी प्रत्याशी रजत ठाकुर (Rajat Thakur) को भारी मतों से जीताने का आहवान भी किया। उन्होंने कहा कि रजत ठाकुर को जीताकर भेजिए उसे आगे बढ़ाना उनका काम है। रजत ठाकुर देशए प्रदेश और इलाके के लोगों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरेगा। उन्होंने 12 तारीख तक हर मतदाता से अपने हक का पहरा करने की अपील की जिसके बाद रजत ठाकुर उनके हकों का पहरा करेगा। वहीं इस दौरान कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व में देश में जितने भी चुनाव लड़े गए उन सभी में जीत हासिल की है। यह हिमाचल प्रदेश का सपूत की काबिलियत है जिसका डंका देश भर में बज रहा है।

Cm-Jai-Ram-Thakur

Cm-Jai-Ram-Thakur

तुम मुझे विधायक दो मैं तुम्हें सरकार में ताकत दूंगा: जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी। यह बात सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के गलोड़ (Galod) में कही। उन्होंने वहां स्थानीय बीजेपी प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री (Vijay Agnihotri) के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल में फिर से बीजेपी की ही सरकार बनने वाली है। इस विषय पर जनता को ज्यादा सोचने की जरूरत नही। उन्होंने इस अवसर पर नादौन विधानसभा क्षेत्र की जनता से से कहा कि आप मुझे विधायक दो मैं आपको सरकार में ताकत दूंगा । सीएम ने कहा कि नादौन विधानसभा का एक नेता अपने आप को भाभी सीएम घोषित कर चुका है । लेकिन उन्हें भी यह पता है कि यह सिर्फ सीट निकालने का यही एकमात्र जुगाड़ है । सीएम ने कहा कि जिन लोगों की अपनी कोई गारंटी नहीं। वह जनता में गारंटियां बांट रहे हैं । जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश में अथाह विकास करवाया है, लेकिन गारंटी जैसे शगूफे नहीं छोड़े हैं । उन्होंने कहा कि हमने इस सरकार के कार्यकाल में तमाम जनापेक्षित योजनाओं पर काम किया है । उन्होंने कहा कि जिस सरकार ने देश को दोनो हाथ से लूटा हो जनता उन पर कैसे विश्वास करे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है